क्‍वारंटाइन सेंटर में 'गांजा पार्टी', एक साथ कश लगाते 5 युवकों का VIDEO VIRAL

बिहार के क्वारेंटाइन सेंटर में गांजा पीता युवक
बिहार के क्वारेंटाइन सेंटर में गांजा पीता युवक

वीडियो कटिहार जिला के अहमदाबाद प्रखंड के बैरिया उच्च विद्यालय का है. यहां वर्तमान में क्‍वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) बनाया गया है.

  • Share this:
कटिहार. कोरोना महामारी (Corona Epidemic) को लेकर बिहार के प्रवासी मजदूरों के लिए बनाए गए क्‍वारंटाइन सेंटर्स (Quarantine Center) के अंदर की तस्वीरें लगातार लोगों को विचलित कर रही हैं. क्‍वारंटाइन किए जाने के नाम पर ऐश मौज करने वाले मजदूरों की एक नई तस्वीर बिहार के ही कटिहार (Katihar) से आई है. यहां क्‍वारंटाइन सेंटर नशेड़ियों का अड्डा बनता दिख रहा है. इस क्‍वारंटाइन सेंटर के भीतर गांजा का काश लगाते लोगों का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इससे कटिहार में क्‍वारंटाइन व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं.

हाई स्कूल में बनाया गया है सेंटर
कटिहार अहमदाबाद प्रखंड के बैरिया उच्च विद्यालय जहां वर्तमान में क्‍वारंटाइन सेंटर बनाया गया है. इससे जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में क्‍वारंटाइन में रहने वाले लोग तेज संगीत के बीच गांजा पी रहे हैं. बड़ी बात यह है कि स्थानीय स्तर पर भी ये दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाले युवक जो गांजा का कश लगा रहे हैं, उनमें से एक कोरोना पॉजिटिव निकला है. इसके बाद उसे इलाज़ के लिए भेज दिया गया है. हालांकि "न्यूज़ 18" इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.


स्थानीय लोग कर रहे पुष्टि


इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है. स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता शेख मुजफ्फर आलम की मानें तो वीडियो में दिख रहे सभी इसी गांव से हैं और हाल में ही बाहर से आने के बाद इनको बैरिया क्‍वारंटाइन सेंटर में रखा गया है. हालांकि ये लोग सभी नियमों को ताख पर रखकर हमेशा सेंटर से बाहर भी निकल जाते हैं और अब नशे की महफ़िल सजाकर गांजा पार्टी कर रहे थे.



पहले भी खैनी खरीदने के लिए भाग चुके हैं मजदूर
कटिहार में ऐसा कोई नया मामला नहीं है. इससे पहले भी सेमापुर स्कूल के क्‍वारंटाइन में रहने वाले लोगों के भागकर बाजार से खैनी लाने की वीडियो सामने आया था. इस मामले में जब प्रशासनिक पदाधिकारी से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने चुप्पी साध ली.

ये भी पढ़ें- Bihar Live News Update: बिहार के इन 22 जिलों पर सुपर साइक्‍लोन अम्फान का खतरा

ये भी पढ़ें- बार बालाओं के ठुमके के बाद अब बिहार के इस क्‍वारंटाइन सेंटर में शराब पार्टी, मारपीट में एक प्रवासी का पैर भी टूटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज