बिहार सरकार के मंत्री और उनकी पत्नी मिलीं कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती
Katihar News in Hindi

बिहार सरकार के मंत्री और उनकी पत्नी मिलीं कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती
बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या 8500 के पार है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार में इस महामारी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. इस बीमारी ने मंत्री और उनकी पत्नी से पहले दो पूर्व सांसदों को भी अपनी चपेट में लिया है.

  • Share this:
कटिहार. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के कटिहार से आ रही है जहां सूबे के एक कैबिनेट मंत्री और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई हैं. दरअसल दोनों को कोविड-19 (Covid-19) के लक्षण पाए जाने के बाद उनका स्वाब जांच के लिए भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट में दोनों पॉजिटिव पाए गए हैं. पॉजिटिव पाए गए मंत्री बीजेपी के कद्दावर नेता हैं और कटिहार इलाके से ताल्लुक रखते हैं.

कटिहार के मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती

दोनों पति-पत्नी को फिलहाल इलाज के लिए कटिहार के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मालूम हो कि बिहार में इस महामारी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. इस बीमारी ने मंत्री और उनकी पत्नी से पहले दो पूर्व सांसदों और बीजेपी के एक विधायक को भी अपनी चपेट में लिया है. कोरोना से बीमार होने वालों में बीजेपी के विधायक जिवेश मिश्रा के अलावा राजद के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह और पूर्व सांसद पुतुल कुमारी भी शामिल हैं.



संक्रमितों का आंकड़ा 9 हजार के पास पहुंचा
इससे पहले बिहार में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 301 मामले सामने आए. इसके साथ ही दो संक्रमित मरीजों की मौत भी हो गई. कोरोना महामारी से अब तक बिहार में कुल 58 लोगों की जान गई है जबकि राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 8,979 हो गई. बिहार के सभी जिले इस महामारी से प्रभावित हैं. ऐसे में मंत्री और उनकी पत्नी के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद स्वास्थ्य से लेकर राजनीति के महकमे तक में हड़कंप मच गया है.

इनपुट- सुब्रत गुहा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading