• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • प्रेम की सजा: पीट-पीटकर अधमरा किया फिर पानी की बजाय जहर देकर ले ली जान

प्रेम की सजा: पीट-पीटकर अधमरा किया फिर पानी की बजाय जहर देकर ले ली जान

कटिहार में प्रेम-प्रसंग के आरोप में युवक को पीटते लोग

कटिहार में प्रेम-प्रसंग के आरोप में युवक को पीटते लोग

हत्‍या की इस घटना से लोग सकते में हैं. मृतक के परिजन पिटाई के वीडियो के आधार पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

  • Share this:
    बिहार में शादीशुदा महिला से प्रेम करना एक शख्‍स को काफी महंगा पड़ गया. महिला के दो बच्चे भी हैं. इस शख्‍स को लोगों ने ऐसी सजा दी की इंसानियत भी शर्मिंदा हो गई. भीड़ ने पहले तो प्रेमी की जमकर पिटाई की फिर पानी मांगने पर उसे जहर घुला पानी पिला दिया. इससे उसकी मौत हो गई.

    घटना कटिहार के रौतारा थाना क्षेत्र के धर्म गंज आदिवासी संथाली टोला की है. मृतक ताला मरांडी के परिजनों का आरोप है की शादीशुदा महिला सुशीला ने ही ताला मरांडी को फोन कर अपनी बहन के घर बुलाया था. सुशीला के बुलावे पर ही पूर्णिया जिला का रहने वाला ताला मरांडी (जो अपनी बहन के घर कटिहार आया था) वहां गया था. सुशीला के घर पर ही लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक हालात में पकड़ा.

    पेड़ से बांधकर पीटा

    सुशीला की बहन और जीजा ने मिलकर समाज को इकट्ठा कर लिया और ताला की पेड़ से बांधने के बाद जमकर पिटाई की. इस दौरान जब टूट रही सांसों के बीच ताला मरांडी ने पानी मांगा तो सुशीला के जीजा ने कथित तौर पर उसे जहर मिला हुआ पानी पिला दिया, जिससे ताला मरांडी की मौत हो गई. रौतारा थाना क्षेत्र के धर्मगंज आदिवासी टोला के इस घटना के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

    मृतक के परिजन पिटाई के वीडियो के आधार पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. न्यूज़ 18 में खबर प्रसारित होने के बाद पुलिस तत्पर हुई. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पूरे केस की जांच शुरू कर दी है. पुलिस उपाधीक्षक हरि मोहन शुक्ला ने बताया कि घटना के बाद से ही सुशीला की बहन और जीजा फरार हैं.

    रिपोर्ट- सुब्रत गुहा

    ये भी पढे़ं- पटना में कारोबारी की हत्या, बेटी-दामाद ही बन बैठे हत्यारे

    ये भी पढ़ें- VIDEO: फ्यूल स्टेशन पर पेट्रोल की बजाए भरा जा रहा था पानी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज