ग्रामीणों पर आरोप, झाड़-फूंक करने वाले शख्स को जहर देकर मार डाला...
Katihar News in Hindi

ग्रामीणों पर आरोप, झाड़-फूंक करने वाले शख्स को जहर देकर मार डाला...
वृद्ध की मौत के बाद उसके घर के बाहर ग्रामीणों का मजमा लग गया

मृतक के पुत्र संजय ऋषि और पुत्र-वधु फुलो देवी ने बताया कि बैजनाथ ऋषि गांव में ही ओझा गुनी का काम करते थे, लेकिन बीते दिनों से ही कुछ लोग उनसे नाराज थे जिसे लेकर आज कहा-सुनी हुई थी जिसके बाद उन लोगों ने मैला के साथ जहर मिला कर वृद्ध को पिलाया जिससे उनकी मौत हो गई.

  • Share this:
कटिहार. जनपद में एक वृद्ध शख्स को कुछ लोगों द्वारा जहर (poisoning) देकर मार दिया गया. मृतक के परिजनों गांव के ही एक दर्जन से अधिक लोगों पर आरोप है कि उन्होंने वृद्ध को मैला में जहर मिला कर पिला दिया जिससे उसकी मौत (Death) हो गई. मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भिजवाया गया है.

परिजनों के आरोप
रिपोर्ट के मुताबिक मृतक बैजनाथ ऋषि झाड़-फूंक का काम करता था, परिजनों का कहना है कि उसने झाड़-फूंक से कई लोगों को स्वस्थ भी किया है. लेकिन गांव के कुछ लोग उनसे नाराज थे उसी अनुक्रम में आज उनकी हत्या कर दी गई. कोढ़ा थाना क्षेत्र के छोटी परमानंदपुर गांव के इस मामले में मृतक के पुत्र संजय ऋषि और पुत्र-वधु फुलो देवी ने बताया कि बैजनाथ ऋषि गांव में ही ओझा गुनी का काम करते थे, लेकिन बीते दिनों से ही कुछ लोग उनसे नाराज थे जिसे लेकर आज कहा-सुनी हुई थी जिसके बाद उन लोगों ने मैला के साथ जहर मिला कर वृद्ध को पिलाया जिससे उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- दर्दनाक हादसा: रोहतास में एक ही परिवार के चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत



परिजनों ने इस मामले में भिखारी ऋषि, सिकंदर ऋषि, प्रेम ऋषि, पप्पू ऋषि, सुनील ऋषि सहित 15 से 20 लोगों पर बुजुर्ग की हत्या का आरोप लगाया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. कोढ़ा थाना प्रभारी रबिन्द्र कुमार के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत किस प्रकार हुई इस पर कुछ कहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading