आपसी विवाद में चाकू से गोद-गोदकर युवक की हत्या, बचाने की कोशिश में एक घायल

बचाने की कोशिश करने गए युवक पर भी आरोपियों ने चाकू से हमला किया.

News18 Bihar
Updated: October 10, 2018, 9:08 AM IST
News18 Bihar
Updated: October 10, 2018, 9:08 AM IST
कटिहार में अपराधियों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला, जब मामूली विवाद पर आरोपी ने एक युवक पर चाकू से दर्जनों वार किए. युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं उसे बचाने पहुंचा एक अन्य युवक भी बुरी तरह से घायल हो गया.

घटना सहायक थाना क्षेत्र के इमरजेंसी कॉलोनी की है. मृतक को बचाने की कोशिश में घायल हुए युवक नवीन ने बताया कि वो दफ्तर जाने के लिए घर से निकला तभी शोरगुल की आवाज आई. जब वह घटना स्थल के पास पहुंचा तो देखा कि इमरजेंसी कॉलोनी के ही रहने वाला मुकेश उर्फ़ जैकी तिवारी कई लोगों के साथ मिल कर लगातार विवेकानंद पर चाकू से वार कर रहा है.

विवेकानंद को बचाने के क्रम में जैकी और उसके साथियों ने उसपर भी चाकू से वार कर घायल कर दिया. अधिक खून बहने से विवेकानंद की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायल नवीन को आसपास के लोगों ने तुरंत निकट के अस्पताल पहुंचाया. इसी बीच आरोपी वहां से फरार हो चुके थे. मृतक के भाई ने आपसी विवाद की आशंका जताते हुए नामजद रिपोर्ट की है. इधर पुलिस मामले की पुष्टि करते हुए जल्द से जल्द फरार आरोपी की गिरफ्तारी की बात कह रही है. (रिपोर्ट- सुब्रत)

ये भी पढ़ें-

नीतीश कैबिनेट ने मेट्रो प्रोजेक्ट के लिए 17887 करोड़ रुपए की मंजूरी दी

आप भी करते हैं WhatsApp पर चैटिंग तो बहुत काम आएंगे ये 5 टिप्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटिहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2018, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...