• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar: दो बच्चों के खाते में 900 करोड़ मामले में नया ट्विस्ट! जान लीजिए बेंक ने DM को क्या दी रिपोर्ट

Bihar: दो बच्चों के खाते में 900 करोड़ मामले में नया ट्विस्ट! जान लीजिए बेंक ने DM को क्या दी रिपोर्ट

कटिहार के आजम नगर प्रखंड में दो बच्चों के खाते में 900 करोड़ आने के मामले में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक ने डीएम को रिपोर्ट सौंप दी है.

कटिहार के आजम नगर प्रखंड में दो बच्चों के खाते में 900 करोड़ आने के मामले में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक ने डीएम को रिपोर्ट सौंप दी है.

Katihar News: कटिहार में दो मासूमों कागजों में करोड़पति बनने के मामले में जिलाधिकारी उदयन मिश्रा जांच रिपोर्ट मांगी थी. प्रारंभिक स्तर पर जांच कर उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक ने डीएम को रिपोर्ट सौंप दी है.

  • Share this:

कटिहार. रातोंरात कागजों में करोड़पति बने दो मासूम गुरु चरण और असित के मामले में अब नया मोड़ आ गया है. कटिहार आजमनगर प्रखंड के पस्तिया गांव का यह मामला सुर्खियों में आने के बाद जिलाधिकारी उदयन मिश्रा ने पूरे मामले पर जांच का आदेश दिया था. प्रारंभिक जांच में जो मामला सामने आया है उसमें उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक बेलागंज शाखा ने यह साफ कर दिया कि उनके बैंक के एकाउंट के खाते में ऐसा कुछ भी दिख ही नहीं रहा है. हालांकि, जो भी इंटरनेट केंद्र से बच्चे द्वारा अकाउंट जांच के दौरान उसकी अकाउंट डिटेल की फोटो कॉपी निकाली गई है, वह कैसे हुआ है, इस बारे में वे लोग कुछ बता नहीं सकते हैं.

बता दें कि आजमनगर प्रखंड के पस्तिया गांव के इंटरनेट केंद्र पर जब कक्षा 6 में पढ़ने वाले गुरुचरण और असित पोशाक राशि को लेकर एकाउंट वेरीफिकेशन किया तो उन दोनों के अकाउंट में अलग-अलग हैं, लगभग 900 करोड़ रूपया दिखने लगा था. कई बार यह रकम कम और ज्यादा भी हो रही थी. इसी को लेकर पूरे गांव में बैंक का अकाउंट जांच करने की होड़ लग गयी थी.

स्थानीय मुखिया लल्लन विश्वास ने मामले की पुष्टि करते हुए बैंक द्वारा पूरे मामले की जांच की मांग की थी.  जिस पर जिलाधिकारी द्वारा जांच में प्रारंभिक रूप से बैंक द्वारा जो रिपोर्ट दी गई है उसमें बैंक के अकाउंट में ऐसा कुछ दिख नहीं रहा है. फिलहाल रातोंरात करोड़पति बने गुरुचरण और आशीष के गांव में भी अब   माहौल शांत है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज