VIDEO: डॉक्टर को महंगी पड़ी छेड़खानी, अस्पताल परिसर में नर्सों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
Katihar News in Hindi

मामला कटिहार के सदर अस्पताल से जुड़ा है. ट्रेनी नर्स के साथ छेड़खानी करने पर सभी नर्स भड़क गईं औऱ डॉ. जावेद को सिविल सर्जन के दफ्तर में ही पीट डाला.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 17, 2018, 3:18 PM IST
  • Share this:
बिहार के कटिहार में ट्रेनी छात्राओं ने एक डॉक्टर को दौडा-दौड़ा कर पीटा. मामला सदर अस्पताल से जुड़ा है. जानकारी के मुताबिक छात्राएं नेत्र चिकित्सक मोहम्मद जावेद द्वारा की गई छेड़खानी के प्रयास से नाराज थीं. छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टर साहब ड्यूटी के दौरान ट्रेनी ANM के साथ छेड़छाड़ एवं आपत्तिजनक व्यवहार करते हैं.

डॉक्टर ने फिर से ऐसी ही कुछ हरकत की जिस पर छात्राएं आग बबूला हो गईं और सिविल सर्जन के चेम्बर में ही दोनों पक्ष के आरोपों की सुनवाई होने लगी. इसी दौरान एएनएम ट्रेनी छात्राओं ने डॉक्टर की पिटाई कर दी.आरोपित डॉक्टर को किसी ने सीएस के टेबल पर चढ़कर पीटा तो किसी ने चप्पलों से अपना हाथ साफ किया.

आरोपी डॉक्टर किसी तरह छात्राओं को चकमा दे कर भाग निकलने में सफल रहा लेकिन आरोपी डॉक्टर पर छात्राएं कार्रवाई की मांग कर रही थीं. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद अनुमंडल पदाधिकारी और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में  बड़ी सख्या में पुलिस बल सदर अस्पताल में पहुंचा और किसी तरह मामले को कार्रवाई करने का आश्वासन देकर नियंत्रित किया.



 
इनपुट- सुब्रत गुहा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज