लाइव टीवी

हादसे का शिकार हुई अहमदाबाद से भागलपुर जा रही बस, कई यात्री जख्मी
Katihar News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 9, 2020, 10:49 AM IST
हादसे का शिकार हुई अहमदाबाद से भागलपुर जा रही बस, कई यात्री जख्मी
बिहार के कटिहार में हादसे का शिकार हुई बस

कटिहार (Katihar) में हुए इस हादसे (Accident) के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि बस में लगभग 80 यात्री सवार थे. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई जिसके बाद सभी को बस से निकाला गया.

  • Share this:
कटिहार. बिहार के कटिहार (Katihar) में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां यात्रियों से भरी एक बस (Tourist Bus) अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में बस पर सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी बस अहमदाबाद (Ahmedabad) से भागलपुर (Bhagalpur) जा रही थी इसी दौरान मनिहारी थाना क्षेत्र के पागलवाडी के पास हादसे का शिकार हो गई.

ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा

दुर्घटना के बारे में बताया जा रहा है की कुहासा और ओवर टेक करने के दौरान बस अनियंत्रित हो गई जिससे ये हादसा हुआ है. बस में सवार घायल यात्री मोहमद दिलवर की मानें तो बस में लगभग 80 यात्री सवार थे, जिसमें से एक दर्जन लोगों को चोट आई है. घायलों के इलाज कर रहे मनिहारी अनुमण्डल अस्पताल के मेडिकल अफसर डॉक्टर कृष्ण देव् प्रसाद ने कहा कि लगभग एक दर्जन यात्री घायल हुए थे और फिलहाल सभी खतरे से बाहर हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मनिहारी थाना के पुलिस पदाधिकारी राजू राम ने बताया कि घटना के तुरंत बाद वो लोग घटनास्थल पर पहुंचे और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला. पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया है.

इनपुट- सुब्रत गुहा

ये भी पढ़ें- पटना के निजी स्कूलों पर कसा शिकंजा,अब नहीं बढ़ा सकेंगे 7 प्रतिशत से अधिक फीसये भी पढे़ें- सृजन घोटाला: IAS वीरेंद्र यादव समेत 10 के खिलाफ CBI ने दाखिल की चार्जशीट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटिहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 10:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर