कटिहारः पुलिस ने 4 वाहन चोर बदमाशों को किया गिरफ्तार, 13 बाइक बरामद
Katihar News in Hindi

कटिहार पुलिस ने छापेमारी कर 13 मोटरसाइकिल के साथ 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, सभी से पूछताछ की की जा रही है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 16, 2018, 7:50 PM IST
  • Share this:
कटिहार पुलिस ने रविवार को जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर 13 मोटरसाइकिल के साथ 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, सभी से पूछताछ की जा रही है. अपराधियों ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने अभी तक प्रदेश के अलग-अलग जिलों में 100 से अधिक मोटरसाइकिल की चोरी की है. कई जिलों में उनके बाइक चोरी के नेटवर्क फैले हुए हैं.

कटिहार के आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार ने कहा की पकड़े गए सभी चोर रिक्से वाले के भेस में बड़े ही शातिराना तरीके से वारदात को अंजाम देते थे. ज्यादातर, ये लोग खाली स्थान पर खड़े मोटरसाइकिल को निशाना बनाते थे. विकास कुमार ने बताया कि इन चोरों को गिरफ्तार करने के लिए वे कई दिनों से जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में जाल बिछा रहे थे. लेकिन आज पुलिस के गिरफ्त में आ गए. चोरों ने कबूला है कि वे लोग चोरी की बाइक पश्चिम बंगाल में जाकर बेचा करते थे.

ये भी पढ़ें-  रामविलास पासवान के लिए सियासी मुसीबत न बन जाए बेटी-दामाद की बगावत



बता दें कि पटना पुलिस ने एक दिन पहले शनिवार को 14 अपराधियों को पटना के विभिन्न क्षेत्रों से गिरफ्तार किया था. पुलिस ने अपराधियों के पास से भारी मात्रा में असलहे बरामद किया था. सभी अपराधी दानापुर सिविल कोर्ट को दहलाने की साजिश रच रहे थे. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि पटना के कुख्यात अपराधी विवेक की दानापुर सिविल कोर्ट में पेशी होने वाली थी. पेशी के दौरान सभी बदमाशों ने  कोर्ट से विवेक को भगाने की प्लानिंग की थी.
ये भी पढ़ें- नीतीश के साथ इन दो मुलाकातों से जेडीयू में प्रशांत किशोर की इंट्री हुई तय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज