लाइव टीवी

दोस्तों के साथ जाम छलकाते घूसखोर इंजीनियर अरविंद कुमार की PHOTOS वायरल

News18 Bihar
Updated: November 20, 2019, 4:03 PM IST
दोस्तों के साथ जाम छलकाते घूसखोर इंजीनियर अरविंद कुमार की PHOTOS वायरल
दोस्तों के साथ शराब पीते अभियंता अरविंद कुमार

बीते 18 नवम्बर को निगरानी विभाग ने पटना (Patna) में अभियंता अरविंद कुमार को 16 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया था.

  • Share this:
कटिहार. पटना (Patna) में घूस लेते निगरानी विभाग के हत्थे चढ़े कटिहार पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता अरविंद कुमार की कुछ तस्वीरें (Picture) तेजी से वायरल हो रही हैं. वायरल (Viral) तस्वीरों में रंगीन मिजाजी अभियंता को जाम (alcohol) छलकाते हुए देखा जा सकता है.

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि वायरल तस्वीर में अभियंता अरविंद कुमार किसी पार्टी में अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहे हैं. हालांकि, न्यूज़ 18 इन  फोटो की वस्तु स्थिति की पुष्टि नहीं करता है.

हाथ में शराब का ग्लास लेकर नाचते अभियंता अरविंद कुमार


बीते 18 नवम्बर को निगरानी विभाग ने पटना में अभियंता अरबिंद कुमार को 16 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया था. निगरानी विभाग के एक अधिकारी ने बताया था कि विभाग ने अरविंद कुमार को उनके पटना स्थित आवास से 16 लाख रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. दरअसल, अभियंता अरविंद कुमार ने 83 करोड़ रुपये लागत की एक योजना का काम देने के एवज में एक निर्माण कंपनी से 83 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी. इसके बाद कंपनी ने इसकी सूचना निगरानी विभाग को दे दी थी.

दोस्तों के साथ मस्ती करते अरविंद कुमार


आरोप सही पाया गया
निगरानी विभाग के मुताबिक, मामले की जांच की गई तो रिश्वत मांगे जाने का आरोप सही पाया गया. अरविंद कुमार पहली किस्त में 16 लाख रुपए लेकर काम करने को तैयार हो गए थे. इसके बाद शिकायतकर्ता के साथ मिलकर निगरानी की टीम ने उन्हें दबोचने का प्लान बनाया था.
Loading...

नशे के हालत में अभियंता


सोमवार को चौथी मंजिल वाले फ्लैट संख्या 401 में उन्हें रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया गया था. सूत्र का कहना है कि अभियंता अरबिंद कुमार काफी रंगीन मिजाज के रसूकदार व्यक्ति हैं. उनकी राजनीति में अच्छी पकड़ है.

(रिपोर्ट- सुब्रत गुहा)

ये भी पढ़ें- 

जमुई में प्रदूषण के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, 3 घंटे लगाया जाम

लालू प्रसाद यादव को जारी हुआ प्रोडक्शन वारंट, MP-MLA कोर्ट में होनी है पेशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटिहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...