कटिहार जेल में बंद कैदी की मौत, परिजनों ने लगाया पिटाई का आरोप

सदर अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने बताया कि जब कैदी को अस्पताल लाया गया था उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी लेकिन पोस्टमॉर्टम के बाद ही खुलासा हो पायेगा कि मौत किन कारणों से हुई है.

News18 Jharkhand
Updated: April 8, 2018, 3:16 PM IST
कटिहार जेल में बंद कैदी की मौत, परिजनों ने लगाया पिटाई का आरोप
कटिहार जेल
News18 Jharkhand
Updated: April 8, 2018, 3:16 PM IST
कटिहार मंडल कारा में बंद कैदी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने मंडल कारा के सामने आगजनी कर जम कर प्रदर्शन किया. इस दौरान कटिहार गेड़ाबाड़ी रोड घंटो जाम रहा.

मृतक कैदी के परिजनों की मांग है कि दोषी पुलिस पर कार्रवाई की जाये और मृतक कैदी की पत्नी और बच्चे को मुआवजा दिया जाय. परिजनों ने मंडल कारा के सिपाहियों पर ही कैदी मृतक देवेन्द्र की मारपीट कर हत्या का आरोप लगाया है.

सदर अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने बताया कि जब कैदी को अस्पताल लाया गया था उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी लेकिन पोस्टमॉर्टम के बाद ही खुलासा हो पायेगा कि मौत किन कारणों से हुई है. मौत के बाद सदर अस्पताल में भी परिजनों ने जमकर बवाल काटा और यहां मौजूद जेल के सिपाहियों पर पैसे मांगने का आरोप लगाया.

फ़िलहाल कटिहार मंडल काढ़ा के सामने परिजन जमकर हंगामा कर रहे हैं. मौके पर सहायक थाना पुलिस पहुंच कर प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझने बुझाने का प्रयास कर रही है. मृतक कैदी रोतारा का रहने वाला था और पांच दिन पूर्व मुफ्फसिल थाना पुलिस ने शराब पीने के आरोप में उसे जैल भेजा था.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...