BJP उम्मीदवार के भाई के फ्लैट से मिला साढ़े 22 किलो सोना, नेपाल पुलिस ने बीरगंज से पकड़ा

नेपाल पुलिस द्वारा जब्त किए गए सोने का अनुमानित मूल्य 12 करोड़ रुपया बताया जा रहा है
नेपाल पुलिस द्वारा जब्त किए गए सोने का अनुमानित मूल्य 12 करोड़ रुपया बताया जा रहा है

नेपाली पुलिस (Nepal Police) के मुताबिक अशोक सिन्हा बीरगंज के मशहूर लक्ष्मी गणेश अपार्टमेंट में रहते थे. पुलिस ने उनका फ्लैट खुलवाकर वहां से यह सोने के बिस्किट (Gold Biscuit) बरामद किए हैं. जब्त किए गए सोने का मूल्य 12 करोड़ रुपया बताया जा रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 7:06 PM IST
  • Share this:
पटना. नेपाल पुलिस (Nepal Police) ने बीरगंज से एक फ्लैट से 22 किलो 576 ग्राम सोना बरामद (Gold Seized) किया है. नेपाल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक अपार्टमेंट के फ्लैट से यह बरामदगी की. नेपाल पुलिस के अनुसार जिस फ्लैट से करोड़ों का सोना बरामद हुआ है वो बिहार के रक्सौल विधानसभा सीट (Raxaul Assembly Seat) से मौजूदा विधायक और बीजेपी के उम्मीदवार प्रमोद सिन्हा (BJP Candidate Pramod Sinha) के भाई अशोक सिन्हा का है.

नेपाली पुलिस के मुताबिक अशोक सिन्हा बीरगंज के मशहूर लक्ष्मी गणेश अपार्टमेंट में रहते थे. पुलिस ने उनका फ्लैट खुलवाकर वहां से यह सोने के बिस्किट बरामद किए हैं. जब्त किए गए सोने का मूल्य 12 करोड़ रुपया बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक अशोक सिन्हा भारत-नेपाल बॉर्डर पर कस्टम क्लीयरिंग का काम करते हैं. अशोक सिन्हा और प्रमोद सिन्हा रक्सौल के हरैया के रहनेवाले हैं. पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज