कटिहार में RJD नेता को किया गोलियों से छलनी, तेजस्वी यादव के काफी करीबी थे मृतक

बिहार के कटिहार में राजद नेता की गोली मारकर हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

बिहार के कटिहार में राजद नेता की गोली मारकर हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

RJD Leader Murder In Katihar: बिहार के कटिहार जिले में हत्या की इस घटना को किन वजहों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. एसपी विकास कुमार ने कहा कि पुलिस विभिन्न पहलुओं से घटना की जांच कर रही है.

  • Share this:
कटिहार. बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से हत्या की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला कटिहार (Katihar) से जुड़ा है जहां राजद नेता सह व्यवसायी निर्मला बुबना की गोली मारकर हत्या (RJD Leader Murder) कर दी गई. हत्या की ये वारदात सलमारी थाना क्षेत्र के काली मंदिर स्थित घर के पास ही हुई जहां मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

स्थानीय लोगों के मुताबिक घटनास्थल पर ही ताबड़तोड़ गोलियों की फायरिंग के बाद निर्मल बुबना की मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. निर्मल बुबना पिछले विधानसभा चुनाव में राजद के टिकट पर कदवा से प्रत्याशी बनाए जाने के भी कतार में थे लेकिन ऐन वक्त पर वह सीट कांग्रेस में चले जाने से उनका यह सपना पूरा नहीं हो सका था.

जहां तक राजनीतिक रसूख की बात है तो बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उन्हें निजी तौर पर भी जानते थे. घटना के बाद से सत्ता और विपक्ष में इसे लेकर घमासान शुरू हो चुका है. कांग्रेस नेता सुनील यादव इस मामले पर सरकार पर हमला कर रहे हैं वही बरारी विधायक विजय सिंह ने जल्द ही प्रशासन से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

घटना के बाद आरक्षी अधीक्षक खुद अपनी देखरेख में पूरे इलाके को सील करवाते हुए छापेमारी करवा रहे हैं. आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार ने कहा कि उसी घटना के तुरंत बाद सलमारी थाना क्षेत्र के लिए सिद्धि विनायक पेट्रोल पंप से दो लाख की लूट भी हुई है, जिसमें सीसीटीवी में कुछ लोगों का चेहरा भी आया है अब इस मामले से उस मामले का कोई जुड़ाव है कि नहीं इस पर भी जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज