बिहार : पत्रकार को धमकी देने वाले विधायक बोले, सभी आरोप झूठे

बिहार के कटिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक विधायक की दबंगई सामने आई है. हालांकि विधायक ने खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताया

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: June 15, 2017, 7:27 PM IST
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: June 15, 2017, 7:27 PM IST
बिहार के कटिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक विधायक की दबंगई सामने आई है. मनमाफिक खबर नहीं लिखने पर स्थानीय अख़बार के पत्रकार को विधायक नीरज यादव ने गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी. मोबाइल से दी गई धमकी के ऑडियो वायरल हो चुकी है.

इस बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को कटिहार पहुंचे, जहां बरारी विधानसभा के कुण्डी घाट में 246 करोड़ की योजना का शिलान्यास और उद्घाटन किया. आरोपी विधायक नीरज यादव न सिर्फ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मंच पर बैठे बल्कि मुख्यमंत्री के सामने ही खुद पर लगे आरोपों को झूठा तक बता डाला. विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री इस मामले की जांच करा लें.

दिलचस्प बात है कि विधायक की धमकी का ऑडियो क्लिप वायरल हो चुका है. इस ऑडियो क्लिप में साफ सुनाई दे रहा है कि कैसे  नीरज यादव कटिहार के स्थानीय पत्रकार को धमकी दे रहे हैं. बावजूद इसके मुख्यमंत्री के सामने विधायक पूरे मामले को ही झूठा बता रहे हैं.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटिहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 15, 2017, 7:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...