• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar Crime News: कटिहार में SC-ST थाना प्रभारी की बंधक बनाकर पिटाई, बच्‍ची से अश्‍लील हरकत करने का आरोप

Bihar Crime News: कटिहार में SC-ST थाना प्रभारी की बंधक बनाकर पिटाई, बच्‍ची से अश्‍लील हरकत करने का आरोप

Katihar News: एससी-एसटी थाना प्रभारी कृत्‍यानंद पासवान पर बच्‍ची के साथ अश्‍लील हरकत करने का आरोप लगा है. (न्‍यूज 18)

Katihar News: एससी-एसटी थाना प्रभारी कृत्‍यानंद पासवान पर बच्‍ची के साथ अश्‍लील हरकत करने का आरोप लगा है. (न्‍यूज 18)

Katihar Crime News: एक महिला ने आरोप लगाया कि थाना प्रभारी कृत्‍यानंद पासवान ने उनकी बच्‍ची के साथ अश्‍लील हरकत की. इस घटना के सामने आने के बाद गुस्‍साए लोगों ने पुलिस अधिकारी को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की. मेडिकल जांच में कृत्‍यानंद पासवान के शराब पीने की पुष्टि हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    सुब्रत

    कटिहार. बिहार के कटिहार जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. आमतौर पर पुलिस को रक्षक माना जाता है, लेकिन यहां पर खाकी पर कुछ ऐसे संगीन आरोप लगे हैं कि उसे भक्षक की श्रेणी में ही रखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि स्‍थानीय लोगों ने एक थाना प्रभारी को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की है. उनपर एक नाबालिग से अश्‍लील हरकत करने का आरोप लगा है.

    जानकारी के मुताबिक, एससी-एसटी थाना प्रभारी कृत्‍यानंद पासवान को लोगों ने बंधक बनाकर जमकर पीटा है. आरोप है कि सहायक थाना क्षेत्र के बुद्धू चौक मोहल्ले में आरोपी थाना प्रभारी कृत्‍यानंद पासवान एक नाबालिग बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहे थे. बच्‍ची किसी तरह से उनके चंगुल से छूटकर भागी और अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी.

    आरोप है कि बच्‍ची की मां द्वारा इसको लेकर विरोध जताने पर थाना प्रभारी कृत्‍यानंद पासवान उनके साथ भी बदतमीजी करने लगे. इससे स्‍थानीय लोग आक्रोशित हो गए और पहले तो थाना प्रभारी को बंधक बना लिया. बाद में जब थाना प्रभारी कृत्‍यानंद पासवान को छुड़ाने के लिए सहायक थाना पुलिस पहुंची तो गुस्‍साए लोगों ने पुलिस की गाड़ी को घेर कर जमकर प्रदर्शन करने लगे. स्‍थानीय पुलिस किसी तरह से एससी-एसटी थाना प्रभारी को लोगों के चुंगल से मुक्‍त कराकर बाहर लाई. इस घटना से आक्रोशित लोग आरोपी थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

    Bihar Panchayat Chunav Live: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग शुरू, शाम 5 बजे तक होगा मतदान

    नाबालिग बच्‍ची की मां ने थाना प्रभारी कृत्‍यानंद पासवान पासवान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्‍होंने बताया कि उनकी बच्‍ची नानी के पास से अकेले घर आ रही थी. उसी वक्‍त शराब पीकर कुछ लोग घूम रहे थे और उसमें साहब भी थे. उन्‍होंने आरोप लगाया कि उन्‍होंने बच्‍ची को रोक कर उनका नाम पूछा. इसके बाद आरोपी ने पूछा कि असगर को पहचानती है तो बच्‍ची ने कहा हां. पीड़िता की मां ने आगे बताया कि आरोपी ने बच्‍ची से पूछा कि वह तुम्‍हारा कौन लगेगा तो मासूम ने बताया कि वह उनके मामा हैं. इस पर आरोपी अधिकारी ने कहा कि तब तो तुम मेरी ही भांजी हो. ये बोलते हुए आरोपी ने बच्‍ची को गोद में लिया ओर 2 रुपये भी दिए. बच्‍ची ने पैसे नहीं लिए तो आरोपी ने पूछा कि कितने पैसे लेगी…50 या 100 रुपये लेगी. मासूम की मां ने आरोप लगाया कि यह कहते हुए आरोपी ने बच्‍ची को किस किया और फिर बगल में स्थित जंगल में ले गए. महिला ने बताया कि आरोपी ने वहां ले जाकर उनकी बेटी के साथ अश्‍लील हरकत की. बच्‍ची किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागी और आपबीती बताई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज