बिहार के अधिकारी की 'गंदी बात' का ऑडियो वायरल! लगे ये आरोप

दलपति ने एसडीओ पर गाली गलौच करने का आरोप लगाया.
दलपति ने एसडीओ पर गाली गलौच करने का आरोप लगाया.

"न्यूज़ 18" इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन ग्राम रक्षा दल के दलपति की जो आरोप है वह संगीन है और एक बार फिर साफ हो जाता है कि अधिकारी किस तरह बेलगाम हो चुके हैं.

  • Share this:
कटिहार. कटिहार में बिहार सरकार के एक अधिकारी की फिर बेलगाम बोल का ऑडियो (Audio viral) तेजी से वायरल हो रहा है. दावा है कि यह ऑडियो कटिहार (Katihar) के बारसोई अनुमंडल के एसडीओ पवन मंडल और ग्राम रक्षा दल के दलपति सुजीत पासवान के बीच बातचीत का है. ग्राम रक्षा दल (Gram Raksha Dal) के दलपति सुजीत पासवान ने कहा कि वह बीती रात बारसोई रघुनाथपुर ढाला के पास ड्यूटी पर तैनात थे, इस दौरान उनसे एसडीओ (SDO) ने भद्दी बात की.

दलपति ने लगाया आरोप
दलपति का आरोप है कि उस वक्त वे बाहर से आए कुछ मजदूर एक दुकान में रुक कर चाय-बिस्किट ले रहे थे. थाना प्रभारी किसी अन्य मामले पर व्यस्त रहने के कारण सुजीत ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए इसकी सूचना अनुमंडल पदाधिकारी को फोन पर देनी चाही, जिस पर एसडीओ बिफर गए. और उसे अमर्यादित भाषा से प्रताड़ित करने लगे.


गाली-गलौच से आहत है दलपति


ऑडियो सामने आने के बाद "न्यूज़ 18" ने सुजीत से इस ऑडियो की बारे में पूरी जानकारी ली. सुजीत ने अपनी आपबीती में इस ऑडियो से जुड़ी पूरी बात को सामने रखते हुए कहा कि वे लोग निशुल्क ड्यूटी कर दे रहे हैं पर एसडीओ साहब को सूचना देने पर वो रात में डिस्टर्ब करने के हवाला देते हुए अशोभनीय तरीके से उनको गली गलौच करते हुए प्रताड़ित किया जिससे वो आहत है.

बहरहाल तेजी से ऑडियो वायरल होने के बाद  बारसोई अनुमंडल के एसडीओ ने कहा कि उसे इस बारे में कुछ पता ही नहीं है और ये उनका ऑडियो नहीं है. जहां तक ग्राम रक्षा दल के दलपति का आरोप है वह उसे जानते तक नहीं.

न्यूज 18 ऑडियो की पुष्टि नहीं करता
बहरहाल "न्यूज़ 18" इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन ग्राम रक्षा दल के दलपति की जो आरोप है वह संगीन है और एक बार फिर साफ हो जाता है कि अधिकारी किस तरह बेलगाम हो चुके हैं. वह अपने छोटे कर्मियों से किस तरह बर्ताव करते हैं यह बेहद ही शर्मनाक है. हालांकि जांच के बाद ही मामला पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा.

ये भी पढ़ें


लालू के लाल का 'tiktok' वाला धमाल! देखें तेजप्रताप का 'फुल डोज पब्लिसिटी'...




औरेया हादसे में बिहार के कई मजदूरों की मौत, ये रही मृतकों की पूरी सूची

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज