लाइव टीवी

मुंबई की टीवी कलाकार से फेसबुक के जरिए लव, सेक्स और धोखा, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Subrata Guha | News18 Bihar
Updated: February 5, 2020, 10:17 AM IST
मुंबई की टीवी कलाकार से फेसबुक के जरिए लव, सेक्स और धोखा, पुलिस ने दर्ज की शिकायत
कटिहार में फेसबुक के जरिए लव, सेक्स और धोखा देने का मामला सामने आया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पहले से शादीशुदा और दो बच्चे की मां पीड़िता के मुताबिक उसने आरोपी राहुल को अपने बारे में सब कुछ बताया था, लेकिन उसने उसे बेपनाह मोहब्बत का झांसा देकर पहले लिव इन रिलेशन (Live In Relation) में रहते हुए उससे कई बार संबंध बनाए और बाद में अपने परिजनों के साथ मिलकर उससे जेवर और कैश ठग लिए

  • Share this:
कटिहार. बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) जिले से लव, सेक्स और धोखे (Love, Sex and Cheating)  का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मुंबई (Mumbai) में टीवी सरियल (Tv Serial) में काम करने वाली पीड़िता ने मुंगेर (Munger) जिले के तारापुर के रहने वाले और कटिहार में निजी कंपनी में उच्च पद पर कार्यरत राहुल नाम के युवक पर प्रेमजाल में फंसा कर शारीरिक और आर्थिक शोषण करने का आरोप लगाया  है. पीड़िता के मुताबिक फेसबुक (Facebook) से शुरू हुई यह लव स्टोरी अब उसकी जिंदगी का काला अध्याय साबित हो रहा है.

लिव इन रिलेशन में शारीरिक संबंध बनाने के बाद कर ली जेवर और नगदी की ठगी
उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले की रहने वाली पीड़ित महिला का दावा है कि वो कई चर्चित टीवी सीरियलों में काम कर चुकी है. फेसबुक पर उसकी आरोपी राहुल से दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई. पहले से शादीशुदा और दो बच्चे की मां पीड़िता के मुताबिक उसने राहुल को अपने बारे में सब कुछ बताया था, लेकिन राहुल ने उसे बेपनाह मोहब्बत का झांसा देकर पहले लिव इन रिलेशन में रहते हुए उससे कई बार संबंध बनाए और बाद में अपने परिजनों के साथ मिलकर उससे जेवर और कैश ठग लिए. अब राहुल उससे अपना पीछा छुड़ाना चाहता है.

पहले पति से तलाक ले पीड़िता तो शादी के लिए तैयार हूं: आरोपी

पीड़िता ने इस मामले में इंसाफ के लिए कटिहार के महिला थाने में आवेदन दिया है. वहीं आरोपी राहुल ने सफाई पेश करते हुए कहा कि वो अब भी पीड़िता से शादी के लिए तैयार है, लेकिन उसे पहले अपने पति से तलाक लेना होगा. राहुल ने कहा कि, उसे पहले पता ही नहीं था कि वो शादीशुदा है. उसने पीड़िता के लगाए जेवर और पैसों की ठगी के आरोपों को गलत बताया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्रभारी डीएसपी हरि मोहन शुक्ला ने कहा कि जांच के बाद इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

साली के सामने पत्नी ने मारा ताना, पति ने गुस्से में आकर कर दी उसकी हत्याशाहीन बाग प्रोटेस्ट: चप्पे-चप्पे पर दिल्ली पुलिस, पैरामिलिट्री के जवान तैनात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 9:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर