तेज आंधी में यात्रियों पर जा गिरा रेलवे प्लेटफार्म पर लगा शेड, एक की मौत कई जख्मी
Katihar News in Hindi

तेज आंधी में यात्रियों पर जा गिरा रेलवे प्लेटफार्म पर लगा शेड, एक की मौत कई जख्मी
प्लेटफार्म पर गिरा यात्री शेड

घटना की सूचना के बाद मंडल रेल प्रबंधक सीपी गुप्ता दल बल के साथ रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और हादसे का जायजा लिया.

  • Share this:
बिहार के कई हिस्सों में मंगलवार की रात आई आंधी ने भारी तबाही मचाई है. कटिहार में आई आंधी-तूफान और बारिश ने एक यात्री की जान ले ली. तेज आंधी पानी से रेलवे प्लेटफार्म पर लगा शेड गिर गया. इस हादसे में जहां एक यात्री की मौत हो गई वहीं तीन लोग घायल हो गए.

मृतक रेल यात्री की पहचान मालदा जिले के 40 वर्षीय मोहम्मद भोलू के रूप में हुई है. घायलों की पहचान मधेपुरा के उपेंद्र शाह, प्रदीप कुमार साह, मालदा के सज्जन महतो के रूप में हुई है. घटना की सूचना के बाद मंडल रेल प्रबंधक सीपी गुप्ता दल बल के साथ रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. डीसीएम विवेकानंद द्विवेदी, सीनियर डीईएन, डीसीएम, रेलवे अस्पताल के सीएमएस समेत कई विभाग के रेल अधिकारी स्टेशन पर पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें- पटना में केंद्रीय मंत्री के पीए की पत्नी से लूटपाट, विरोध करने पर बदमाशों ने चलाई गोली



जानकारी के अनुसार कटिहार प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर आम्रपाली एक्सप्रेस अमृतसर के लिए जाने वाली थी इसी बीच अचानक तेज हवा चलने लगी और झमाझम बारिश भी होने लगी इसी दौरान आम्रपाली एक्सप्रेस ट्रेन के अंतिम बोगी के पास प्लेटफॉर्म का शेड टूट कर नीचे गिर गया. इस घटना के दौरान काफी अफरा-तफरी मच गई. प्लेटफॉर्म बैठे कुछ लोग ट्रेन के अंदर चले गए. बताया जाता है तूफान से बिजली का तार ट्रेन के बोगी में सट गया इससे ट्रेन में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई.
ये भी पढ़ें- नो एंट्री का कार्ड दिखाने वाले तेजप्रताप यादव ने बर्थ डे पार्टी के लिए नीतीश कुमार को भेजा न्योता

सीनियर डीसीएम विवेकानंद द्विवेदी ने एक यात्री की मरने की पुष्टि कर रहे हैं साथ ही तीन यात्रियों के घायल होने की बात कही है. उन्होंने कहा कि घटना के कारणों का सही पता लगाया जा रहा है. मृतक रेल यात्री के साथ उसके परिजन थे.

रिपोर्ट- सब्रत गुहा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज