पांच फीट जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, मारपीट में कई घायल
Katihar News in Hindi

पांच फीट जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, मारपीट में कई घायल
पाचं फीट जमीन के लिए हुए खूनी संघर्ष में 6 लोग घायल हो गए हैं. (वीडियो ग्रैब)

बिहार के कटिहार जिले में जमीन विवाद में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. जिले के बरारी प्रखंड में भवानीपुर गांव में रहने वाले दो चचेरों भाइयों के बीच पांच फीट जमीन को लेकर जमकर मारपीट हुई है.

  • Share this:
बिहार के कटिहार जिले में जमीन विवाद में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. जिले के बरारी प्रखंड में भवानीपुर गांव में रहने वाले दो चचेरों भाइयों के बीच पांच फीट जमीन को लेकर जमकर मारपीट हुई. इस घटना में दोनों पक्ष के कुल 6 लोग घायल हो गए हैं. फिलहाल सभी घायलों का कटिहार सदर अस्पताल में इलजा चल रहा है.

दरअसल, ब्रजेश राम और कूलदीप राम दोनों चचेरे भाई हैं. ब्रजेश राम का कहना था कि दोनों भाइयों के बीच जमीन का बंटवारा हो गया था, लेकिन कुलदीप राम ने अपना घर जबरदस्ती पांच फिट बढ़ाकर बना लिया. ब्रजेश राम का कहना है कि जब हमने मना किया तो उनलोगों ने हमारे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी.

कुछ दिन पूर्व ही हुआ था जमीन का बंटवारा
उधर, कुलदिप राम का कहना है कि यह बिहार सरकार की जमीन है. कुछ दिन पूर्व मुखिया द्वारा उनके जमीन का बंटवारा कर दिया गया था, लेकिन इसके बावजूद ब्रजेश राम और विपक्ष के लोगों ने उनके साथ मारपीट की. फिलहाल ब्रजेश राम पक्ष के दो लेाग और कुलदिप राम पक्ष के चार लेाग इस मारपीट में घायल हो गए है ओर सभी का इलाज कटिहार सदर अस्पताल में चल रहा है.
(सुब्रत गुहा की रिपोर्ट)



ये भी पढ़ें-

छपरा: मवेशी चोरी के शक में तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या

...तो लखनऊ के डीएम का रुक जाएगा वेतन!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज