VIDEO: विदाई समारोह में शोले के गीत पर वीरू बन गए एसपी साहब, हवा में दनादन दागी गोलियां

एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन और डीएम मिथिलेश मिश्रा ने शोले के गीत ये दोस्ती.. हम नहीं तोड़ेंगे गाया और एसपी ने अचानक पिस्टल से हवाई फायरिंग की.

News18 Bihar
Updated: May 2, 2018, 4:36 PM IST
News18 Bihar
Updated: May 2, 2018, 4:36 PM IST
बिहार में एक आईपीएस अधिकारी की हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. मामला कटिहार से जुड़ा है, जहां के निवर्तमान एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन ने अपने विदाई समारोह की पार्टी में हर्ष फायरिंग करते हुए पिस्टल की पूरी मैगजीन खाली कर दी.

दरअसल, कटिहार पुलिस एसोसिएशन की तरफ से पुलिस कप्तान डॉ. सिद्धार्थ और जिलाधिकारी मिथलेश मिश्रा के साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी लाल बाबू यादव के लिए विदाई समारोह की पार्टी रखी गई थी. इस दौरान गीत-संगीत की महफिल भी सजी थी. इस बीच एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन और डीएम मिथिलेश मिश्रा ने शोले के गीत ये दोस्ती.. हम नहीं तोड़ेंगे गाया, तभी एसपी ने हाथ में पिस्टल लिया और अचानक हवाई फायरिंग करने लगे.



एसपी ने पिस्टल से दनादन हवाई फायरिंग करते हुए पूरी मैगजीन खाली कर दी. पार्टी का आयोजन रेलवे गोल्फ मैदान में किया गया था, जिसमें जिले के कई प्रबुद्ध नागरिक मौजूद थे. कटिहार के एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन का तबादला सीबीआई (नई दिल्‍ली) हुआ है. घटना के दौरान वहां तमाम बड़े अफसर मौजूद थे.

फायरिंग के बाद एसपी ने डीएम से निजी रिश्ते के हवाला देते हुए कहा, मैं इस "रियल शोले" की दोस्ती आगे भी जारी रखूंगा. कटिहार में प्रशासनिक महकमे में भी बड़ी फेरबदल हुआ है, जिसके तहत पुलिस कप्तान डॉ.सिद्धार्थ का स्थानांतरण जहां दिल्ली सीबीआई में हुआ है, वहीं निवर्तमान जिलाधिकारी मिथिलेश मिश्रा का स्थानांतरण जेल आईजी के रूप में हुआ है
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...