STF की बड़ी कार्रवाई, पुलिस से लूटे हथियार के साथ तीन कुख्यात को दबोचा
Katihar News in Hindi

STF की बड़ी कार्रवाई, पुलिस से लूटे हथियार के साथ तीन कुख्यात को दबोचा
अपराधियों से बरामद हथियार

एसटीएफ को सूचना मिली थी कि कटिहार जिला के कुरसेला थाना क्षेत्र अंतर्गत गोबराही दियारा में अपराधियों का जमावड़ा हुआ है जिसके बाद ये कार्रवाई की गई.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 27, 2018, 10:37 AM IST
  • Share this:
बिहार एसटीएफ की टीम को अपराधियों के विरूद्ध बड़ी कामयाबी मिली है. मामाल सूबे के कटिहार जिले के कुरसेला का है जहां एसटीएफ ने दियारा इलाके में ये कार्रवाई की. पुलिस की टीम ने तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया. पुलिस को उनके पास से दो पुलिस रायफल, 12 बोर का रेगुलर बंदूक, दो कट्टा और 73 कारतूस भी मिले हैं.

एसटीएफ की टीम ने अहले सुबह ये कार्रवाई कर अपराधियों को पकड़ा. जानकारी के मुताबिक एसटीएफ को सूचना मिली थी कि कटिहार जिला के कुरसेला थाना क्षेत्र अंतर्गत गोबराही दियारा में अपराधियों का जमावड़ा हुआ है जिसके बाद ये कार्रवाई की गई. एसटीएफ द्वारा की गई कार्रवाई के बाद अपराधियों ने सरेंडर कर दिया.

ये भी पढ़ें- मुंगेर में अपराधियों और एसटीएफ के बीच मुठभेड़, 5 गिरफ्तार



मालूम हो कि इससे पहले भी एसटीएफ की टीम ने मुंगेर में कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की थी और एनकाउंटर के बाद हथियारों का जखीरा बरामद किया था साथ ही पांच अपराधियों को धर दबोचा था. अपराधियों के पास से मिली रायफल पुलिस की ही है जिसे लूटा गया था. पकड़े गए अपराधियों में विजय महतो, करीमन महतो और सीता राम महतो शामिल हैं जिनका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज