अपने ही क्वार्टर में खून से लथपथ मिला RPF सब-इंस्पेक्टर, कमरे की स्थिति देख दंग रह गए लोग

मृतक सब-इंस्पेक्टर का नाम गुड्डु कुमार बताया जाता है जो मोकामा के पंडारक के रहने वाले थे. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और रेलवे के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे.

News18 Bihar
Updated: March 10, 2019, 11:46 AM IST
अपने ही क्वार्टर में खून से लथपथ मिला RPF सब-इंस्पेक्टर, कमरे की स्थिति देख दंग रह गए लोग
मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते लोग
News18 Bihar
Updated: March 10, 2019, 11:46 AM IST
रेलवे सुरक्षा बल यानी आरपीएफ के एक सब-इंस्पेक्टर का शव उसके ही क्वार्टर में संदिग्ध स्थिति में मिला है. मामला कटिहार रेल मंडल के कुमेदपुर स्टेशन का है. सब-इंस्पेक्टर की मौत गोली लगने से हुई है लेकिन स्थिति साफ नहीं हो पाई है कि उसने खुदकुशी की है या किसी ने गोली मारी है.

ये भी पढ़ें- स्टेशन मास्टर को अपराधियों ने घर से बुलाया फिर सरेआम मारी गोली



मृतक सब-इंस्पेक्टर का नाम गुड्डु कुमार बताया जाता है जो मोकामा के पंडारक के रहने वाले थे. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और रेलवे के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. सब इंस्पेक्टर की मौत हत्या है या आत्महत्या ये अब तक आधिकारिक रूप से साफ नहीं हो सका है. अधिकारियों के मुताबिक गुड्डू कुमार पिछले साल ही कटिहार के कुमेदपुर में पदस्थापित हुए थे.

ये भी पढ़ें- डीेजे की धुन पर डांस कर रहे थे दूल्हे के दोस्त तभी पिस्टल से निकली गोली ने ली एक की जान

घटना की सूचना पर आरपीएफ कमांडेंट अरुण चौरसिया और सहायक कमांडेंट घटनास्थल पर पहुंचे हैं. आरपीएफ कमांडेंट ने कहा की मालदा (बंगाल) में शव का पोस्टमार्टम कराया जाएग. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मामला साफ हो सकता है. घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है.

इनपुट- सुब्रत गुहा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...