कांग्रेस में शामिल होने के बाद कटिहार दौरे पर पहुंचे तारिक अनवर का भव्य स्वागत

रेलवे स्टेशन पर पूर्व एनसीपी की अगवानी खड़े सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने तारिक अनवर का स्टेशन पर ही जुलुस निकालते हुए स्वागत किया और नारे लगाते हुए कटिहार स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंचे. जुलुस में शामिल कार्यकर्ताओं में ऐसे लोग भी शामिल थे, जिन्होंने हाल ही में एनसीपी छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामा था

News18 Bihar
Updated: November 5, 2018, 12:02 PM IST
News18 Bihar
Updated: November 5, 2018, 12:02 PM IST
रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र कटिहार पहुंचे पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता तारिक अनवर का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. मालूम हो, एनसीपी छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद तारिक अनवर पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र के दौरा करने कटिहार पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें-तारिक अनवर का बड़ा बयान, ‘नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं किया जा सकता’

रिपोर्ट के मुताबिक रेलवे स्टेशन पर पूर्व एनसीपी की अगवानी खड़े सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने तारिक अनवर का स्टेशन पर ही जुलुस निकालते हुए स्वागत किया और नारे लगाते हुए कटिहार स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंचे. जुलुस में शामिल कार्यकर्ताओं में ऐसे लोग भी शामिल थे, जिन्होंने हाल ही में एनसीपी छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामा था. इस मौके पर कटिहार में कदवा विधायक शकील अहमद , कोढ़ा विधायक पूनम पासवान के अलावा किशनगंज सांसद और प्रदेश सचिव राजेश लिलुठिया भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें-कांग्रेस ही दे सकती है देश को एक मजबूत विकल्प: तारिक अनवर

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तारिक़ अनवर ने कहा कि बिहार कांग्रेस को पुनर्जीवित करने के लिए पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी उस पर वो खरा उतरने की कोशिश करेंगे. वहीं, कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजेश लिलुठिया ने तारिक़ अनवर की कांग्रेस में शामिल होने से गुटबाजी बढ़ने की बात को ख़ारिज करते हुए कहा कि यह लोकतान्त्रिक पार्टी है ,यहां गुटबाजी जैसी कोई बात नहीं.

रिपोर्ट-सुब्रत, कटिहार)
First published: November 5, 2018, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...