लाइव टीवी

प्रेमिका से मिलने आये युवक को लड़की के परिजनों ने जमकर पीटा, हालत गंभीर

Sudhir Bhatt | News18 Bihar
Updated: October 11, 2019, 9:03 AM IST
प्रेमिका से मिलने आये युवक को लड़की के परिजनों ने जमकर पीटा, हालत गंभीर
कटिहार में प्रेमी को युवती के परिजनों ने जमकर पीटा. (प्रतीकात्मक चित्र )

घटना कटिहार (Katihar) की है. यहां युवक जब अपनी प्रेमिका (Lover) से बात कर रहा था तभी लड़की के परिजनों और रिश्तेदारों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद उसे जानवर बांधने वाले खूंटे से बाधकर पीटा.

  • Share this:
कटिहार. दशहरा मेले में प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक प्रेमी को लड़की के परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी. युवक जब अपनी प्रेमिका से बात कर रहा था तभी लड़की के परिजनों और रिश्तेदारों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद उसे जानवर बांधने वाले खूंटे से बाधकर पीटा.

युवक गुलशन कुमार भागलपुर (Bhagalpur) जिले के रंगरा थाना क्षेत्र के मदरौनी का रहने वाला है. घटना फलका थाना क्षेत्र के एक गांव की है. इस गांव में प्रेमी युवक का ननिहाल भी है, जहां उसकी प्रेमिका रहती थी.

युवक की हालत गंभीर है
परिजनों और भीड़ ने युवक को इतनी बुरी तरह से पीटा है कि पहले उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बाद में उसे डॉक्टरों ने कटिहार जिला अस्पताल में रेफर कर दिया. जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. वहीं युवक के घर वालों का आरोप है कि प्रेमिका के बुलाने पर युवक उससे मिलने गया था. तभी युवती के घर वालों ने उसकी पिटाई कर दी.

तीन हजार रुपये व सोने चेन भी छीनने का आरोप
पीड़ित के अनुसार भीड़ ने उसकी बाइक व तीन हजार रुपये सहित सोने चेन भी छीन ली. पीड़ित ने बताया कि उसे छुड़ाने के लिए वहां आये उसके मामा और गांव के चंदन वर्मा को युवती के परिजनों ने सस्सी से बांधकर पीटा. युवक की नानी भीड़ से उसकी जान बचाने की गुहार लगाती रही लेकिन जब युवक अधमरा हो गया तभी लोगों ने उसे छोड़ा.

पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी हुये फारार
Loading...

घटना की सूचना जैसे ही पुलिस के मिली वह मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग चुके थे. थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने बताया कि युवक के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि कानून को हाथ में लेने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. बहुत जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं आरोपित पक्ष का कहना था कि युवक चोरी की मंशा से उसके घर में घुसा था.

ये भी पढ़ें-  मथुरा: थाने में आत्महत्या पर योगी के मंत्री बोले- ये एक बीमारी है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटिहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 9:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...