प्रेमिका से तीसरी शादी कर रहा था युवक, तभी मौके पर पहुंच गई दूसरी पत्नी और इसके बाद...
Katihar News in Hindi

प्रेमिका से तीसरी शादी कर रहा था युवक, तभी मौके पर पहुंच गई दूसरी पत्नी और इसके बाद...
ऐसे में 8 महीने बाद उसने पश्चिम बंगाल की गुड्डी देवी से शादी की.

मामला कटिहार के मनसाही थाना (Manasahi police station) क्षेत्र का है. यहां के रहने वाले अरुण की पहली पत्नी की संदेहास्पद स्थित में मौत हो गई थी.

  • Share this:
कटिहार. बिहार के कटिहार (Katihar) जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक की पहली पत्नी की मौत हो गई थी. इसके बाद उसने दूसरी शादी की. इसी दौरान उसका किसी अन्य लड़की से प्रेम संबंध हो गया. ऐसे में वह दूसरी पत्नी बिना बताए ही चुपके से अपनी प्रेमिका से तीसरी शादी रचा रहा था, लेकिन तभी उसकी दूसरी पत्‍नी (Wife) मौके पर पहुंच गई.

जानकारी के मुताबिक, मामला कटिहार के मनसाही थाना क्षेत्र का है. यहां के रहने वाले अरुण की पहली पत्नी की संदेहास्पद स्थित में मौत हो गई थी. ऐसे में 8 महीने बाद उसने पश्चिम बंगाल की गुड्डी देवी से शादी की, लेकिन अब अरुण की शिकायत है कि पहली पत्नी से दो बच्चे को गुड्डी ठीक से देखरेख नहीं करती है, जिस कारण अक्सर घर में तनाव का माहौल बना रहता है. इसलिए उन्होंने गुड्डी को उसकी मायके कानकी पहुंचा दिया. अब वह अपनी प्रेमिका नीलम के साथ कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के हरी शंकर नायक विद्यालय परिसर स्थित दुर्गा मंदिर में शादी कर रहा था. लेकिन, तभी वहां गुड्डी के परिजन पहुंच गए और उन्होंने मौके पर जमकर हंगामा मचाया.

HC ने शिक्षक भर्ती परीक्षा में सफल कैंडिडेट को मानवीय भूल सुधारने का दिया मौका



गुड्डी के भाई रतन का कहना है कि बहन पर अरुण द्वारा लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं. अरुण के गांव के प्रतिनिधियों के हवाले से उन लोगों को उनकी तीसरी शादी का पता चला. जिस पर वे लोग कटिहार पहुंचे. वहीं, हंगामे के बाद शादी रचाने आए प्रेमीका नीलम मंदिर से ही अरुण का साथ छोड़कर भाग गई. नीलम ने कहा कि उसके परिजनों की रजामंदी से ही ये शादी हो रही थी, पर नीलम के परिजनों को अरुण के पहले से शादीशुदा होने के बारे में जानकारी नहीं थी.
Corona की चपेट में आए दिल्ली के DCP, अब तक 1300 पुलिसकर्मी मिले पॉजिटिव

जब उन लोगों को इस बारे में पता चला तो वे लोग भी अब इस शादी के लिए तैयार नहीं हैं. सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमर कांत झा ने कहा कि मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत करवाया है. किसी की तरफ से कोई लिखित आवेदन नहीं मिला है, लेकिन प्रेमिका से तीसरी पत्नी बनने आई नीलम के शादी से इनकार और दूसरी पत्नी गुड्डी द्वारा फिर से अरुण के साथ रहने की रजामंदी से मामला शांत हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading