एक ही दिन में तीन शवों के मिलने से कटिहार में मची सनसनी

शव मिलने के इन तीनों मामले में पुलिस घटना स्थल पर पहुंची है और जांच में जुटी हुई है

News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 4:43 PM IST
एक ही दिन में तीन शवों के मिलने से कटिहार में मची सनसनी
कटिहार का संबंधित थाना क्षेत्र जहां शव मिला
News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 4:43 PM IST
बिहार के कटिहार (Katihar) में तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शवों (Dead Bodies) के मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस (Police) को अलग-अलग जगहों से तीन शव मिले हैं जिसमें से दो शवों का पहचान हो सका है जबकि एक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.

पहला मामला सहायक थाना क्षेत्र के कोशी फुटबॉल मैदान से जुड़ा है जहां सोमवार से लापता लड़कनिया टोला निवासी ललन पासवान का शव बरामद हुआ वहीं कोढ़ा थाना क्षेत्र के कारी कोशी नदी के धार से ललियाही के आफताब का शव बरामद हुआ है. तीसरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र से जुड़ा है जहां के रामपुर पंचायत के रेलवे ट्रेक के झाड़ी से शव की बरामदगी हुई है.

अब तक इस मामले में शव की पहचान नहीं हो पायी है. तीनों अलग-अलग जगह से शव बरामदगी से जिले की पुलिस भी हलकान है और सनसनी मची हुई है. शव मिलने के इन तीनों मामले में पुलिस घटना स्थल पर पहुंची है और मामले की जांच में जुटी हुई है. स्थानीय प्रतिनिधि कोढ़ा थाना क्षेत्र के मामले में शख्स के नदी में डूबने से मौत की आशंका जता रहे हैं.

पुलिस फिलहाल अज्ञात शवों की शिनाख्त और शवों का पोस्टमॉर्टम कराने का प्रयास कर रही है.

रिपोर्ट- सुब्रत गुहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटिहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2019, 4:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...