कटिहार: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से तीन की मौत
Katihar News in Hindi

कटिहार: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से तीन की मौत
कटिहार में तीन लोगों की मौत के बाद जुटे ग्रामीण

मवेशी के पास पहुंचने से पहले ही अजीजुर नाम के शख्स का पैर बिजली के टूटे हुए तार पर आ गया.

  • Share this:
कटिहार में हाईटेंशन बिजली तार के चपेट में आने से बड़ा हादसा हो गया. इसमें एक बालक सहित तीन लोगों की झुलसकर मौत हो गई. प्रशासन ने इस घटना के लिए बिजली विभाग को दोषी माना है और कार्रवाई की अनुशंसा करने की बात कही है. घटना  बलरामपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर पंचायत स्थित बैजपुरा गांव की है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है की पहले से ही 11000 वोल्ट की तार खेत में टूट कर गिरी हुई थी. खेत में चल रहे मवेशी को लाने के लिए ये तीनों लोग घर से निकले थे. मवेशी के पास पहुंचने से पहले ही अजीजुर नाम के शख्स का पैर बिजली के टूटे हुए तार पर आ गया. इससे उसे करंट लग गया और वह झुलसने लगा.

अजीजुर को झुलसता देखकर अनिसुर और हबीबुर ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन देखते ही देखते तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.  मृतक की पहचान बैजपुरा निवासी अनिसुर रहमान (40) अजीजुर रहमान 30) और हबीबुर्रहमान(16) के रूप में हुई है.



घटना की सूचना पर एसडीओ पवन कुमार मंडल मुखिया और बलरामपुर थाना अध्यक्ष अंजय कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. एसडीओ पवन कुमार मंडल ने कहा कि पहली नजर में बिजली विभाग की लापरवाही सामने आई है. संबंधित अभियंताओं के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा की जाएगी.
रिपोर्ट- सुब्रत गुहा

ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज