कटिहार में NH-31 पर भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के कटिहार में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

बिहार के कटिहार में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

Katihar News: बिहार के कटिहार में हुई इस सड़क हादसे की वजह ड्राइवर की लापरवाही बताई जा रही है. लोगों का आरोप है कि हादसे के काफी देर बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है.

  • Share this:
कटिहार. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के कटिहार से जहां सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. हादसा ट्रक और मिनी 407 ट्रक के आमने-सामने हुई टक्कर में हुआ. इस दौरान मिनी 407 ट्रक में सवार तीन लोगों में से दो की मौत घटना स्थल पर हो गई जबकि एक और व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई.

हादसा एनएच 31 पर बखरी मोड़ के पास हुआ. इस घटना के बारे में स्थानीय व्यक्ति गोपाल ने बताया कि धान लगे बड़े ट्रक और मिनी 407 ट्रक में आमने सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में मिनी ट्रक में सवार दो लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गया है जबकि एक व्यक्ति का है मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई है.

लोगों की शिकायत है घटना के कई घंटे बाद पोठिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. प्रथम दृष्ट्या में घटना की वजह ड्राइवर को नींद की झपकी आना और इसी कारण गाड़ी अनियंत्रित होना बताया जा रहा है. स्थानीय पुलिस हादसे में मौत का शिकार हुए लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रकिया कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज