चलती ट्रेन के साथ सेल्फी का शौक बना जानलेवा, ट्रेन कटकर 3 युवक की मौत
Katihar News in Hindi

चलती ट्रेन के साथ सेल्फी का शौक बना जानलेवा, ट्रेन कटकर 3 युवक की मौत
कटिहार शहर से बाहर लाल पुल के पास सेल्फी लेने के चक्कर में तीन युवक ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे उनकी मौत हो गई.

तीनों मृतकों की उम्र 22 से 24 वर्ष के बीच है और आशंका व्यक्त की जा रही है कि ये सभी भारी बारिश के बीच चलती ट्रेन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान ये सभी ट्रेन की चपेट में आ गए और मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
बिहार के कटिहार (Katihar) से बड़ी खबर है जहां ट्रेन (Train) से कटकर तीन लोगों की मौत (Death) हो गई है. बताया जा रहा है कि घटना ईस्टर्न रेलवे के लाल पुल के पास की है. इनमें से दो शवों को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है जबकि एक शव अभी भी ट्रैक के बगल से बहने वाली नदी में डूबा हुआ है. इस शव की तलाश में पुलिस लगी हुई है.  रेल पुलिस (Rail Police) घटना स्थल पर पहुंच गई है और प्रारंभिक जांच शुरू हो चुकी है.

सेल्फी के चक्कर में गंवाई जान!
बताया जा रहा है कि तीनों मृतकों की उम्र 22 से 24 वर्ष के बीच है और आशंका व्यक्त की जा रही है कि ये सभी भारी बारिश के बीच चलती ट्रेन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान ये सभी ट्रेन की चपेट में आ गए और मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि पुलिस ने इस बात की अभी पुष्टि नहीं की है.

डेढ़ साल पहले भी हुआ था हादसा
बता दें के इसी जगह पर लगभग डेढ़ साल पहले भी तीन युवकों की मौत हो गई थी. वह भी सेल्फी लेने की ही कोशिश कर रहे थे. ऐसे में इस बात की आशंका व्यक्त की जा रही है कि ये युवक भी कुछ इसी तरह की हरकत कर रहे थे जिससे ये हादसा हुआ.



मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
पुलिस सबसे पहले शवों के नाम और पते का सत्यापन करने की कोशिश में है जिससे शव उनके परिजनों को सौंपी जा सके. वहीं पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश में है कि आखिर ये तीनों ही व्यक्ति ट्रैक पर कैसे आए, जिससे ये ट्रेन की चपेट में आ गए.

इनपुट- सुब्रत गुहा

ये भी पढ़ें-


लालू परिवार में 'विरासत की जंग' जारी है! जानिए इनसाइड स्टोरी




700 की आबादी वाले इस गांव में आज तक नहीं गई पुलिस, किसी के खिलाफ कोई FIR भी नहीं

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading