कटिहार: जबरन गाड़ियों से पैसा वसूलते ASI सहित तीन लोग गिरफ्तार, थानेदार फरार

आरक्षी अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार एएसआई के घर से 30 हजार रुपये की नकदी भी बरामद हुई है, जिस पर जांच जारी है. जबकि पूरे मामले में पोठिया थाना प्रभारी अमजद अली की भूमिका संदिग्ध है

News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 9:28 PM IST
कटिहार: जबरन गाड़ियों से पैसा वसूलते ASI सहित तीन लोग गिरफ्तार, थानेदार फरार
वसूली करते पुलिसकर्मी
News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 9:28 PM IST
बिहार के कटिहार में आदेश पर रोड पर पैसा वसूलते पोठिया थाना में तैनात एएसआई सहित तीन लोगों को डीजीपी के आदेश पर गिरफ्तार कर लिया गया है. कटिहार पुलिस ने एएसपी के नेतृत्व में विशेष टीम बनाकर यह गिरफ्तारी की है. पोठिया थाना प्रभारी समेत 6 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पुलिस मुख्यालय को सूचना मिली थी कि कटिहार के पोठिया ओपी थाना क्षेत्र में पुलिस की मौजूदगी में रोड से गुजरने वाली गाड़ियों से जबरन वसूली की जा रही है.

इस पर डीजीपी के निर्देश पर कटिहार पुलिस की विशेष टीम ने पैसे वसूलते हुए पोठिया थाना के एएसआई संजीत पासवान सहित अन्य तीन लोगों को दो हज़ार रुपया लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, एएसआई संजीत पासवान की गिरफ्तारी के बाद से ही पोठिया ओपी प्रभारी अमजद अली भी फरार हैं. पुलिस ने पोठिया थाना प्रभारी, एएसआई सहित कुल छह लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है.

अमजद अली (पोठिया ओ.पी-थाना प्रभारी) ये फरार है.


आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि गिरफ्तार एएसआई के घर से 30 हजार रुपये की नकदी भी बरामद हुई है, जिस पर जांच चल रही है. जांच पूरी होने के बाद ही पता चलेगा कि यह रुपये किस तरह का है. विकास कुमार ने बताया कि इस पूरे मामले में पोठिया थाना प्रभारी अमजद अली की भूमिका संदिग्ध है. अमजद अली अभी फरार हैं. पुलिस की टीम उन्हें ढूंढ रही है.

वहीं गिरफ्तार एएसआई की पत्नी ने पति को फंसाये जाने का आरोप लगाते हुए रहम की गुहार लगाई है. एएसआई की पत्नी कंचन देवी ने कहा कि उनके पति को फंसाया गया है. इस मामले की जांच की जाए.

ये भी पढ़ें--
Loading...

बिहार- बेटी को किडनी देने से मां-बाप ने किया इनकार, कहा- लड़की है वह

शौहर ने 100 रुपये के स्टांप पर भोजपुरी एक्ट्रेस को भेजा ‘तलाकनामा’, 2016 में की थी लव मैरिज
First published: July 29, 2019, 6:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...