बिहार में दो नाबालिग बहनों की हत्या, रेप के बाद मर्डर की आशंका

बिहार के कटिहार जिले में दो नाबालिग की दर्दनाक हत्या की वारदात सामने आई है. ये दोनों चचेरी बहनें हैं. आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद दोनों की हत्या की गई है.

News18 Bihar
Updated: August 9, 2019, 8:21 AM IST
बिहार में दो नाबालिग बहनों की हत्या, रेप के बाद मर्डर की आशंका
बिहार के कटिहार में दो नाबालिगों की हत्या का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Bihar
Updated: August 9, 2019, 8:21 AM IST
बिहार के कटिहार जिले में दो नाबालिग की दर्दनाक हत्या की वारदात सामने आई है. ये दोनों चचेरी बहनें हैं. आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद दोनों की हत्या की गई है. मामला जिले के आमदाबाद थाना क्षेत्र के गदाई दियारा की है. बताया जा रहा है दोनों बहनें देर शाम दियारा के इलाके में परवल लाने गई थी, इसी दौरान घटना घटी.

परिवार वालों के मुताबिक, जब दोनों बच्चियां देर शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने दोनों बच्ची का खोज की मगर कुछ पता नहीं चला. गुरुवार दोपहर को खोजबीन के दौरान दियारा क्षेत्र के कसेल (बड़ी घास के झाड़ी) में दो नाबालिग का शव मिला. परिजनों की सूचना के आधार पर पुलिस सुदूर दियारा क्षेत्र में पहुंच कर दोनों शव को कब्जे में ले लिया.

रेप की नहीं हुई है पुष्टि
दोनों के शरीर और प्राइवेट पार्ट्स पर चोट के निशान हैं. हालांकि रेप की पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम के बाद ही हम रेप की पुष्टि कर सकते हैं. मामले में आगे की जांच जारी है. पुलिस ने घटना के आरोपियों को जल्द ही पकड़ने का दावा किया है.

ये भी पढ़ें-

400 से अधिक दागी पुलिसकर्मियों से छिनी थानेदारी

हाईकोर्ट ने पूछा- किस अधिकार से ओवरलोडिंग चेक करती है पुलिस
First published: August 9, 2019, 8:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...