लाइव टीवी

वर्दी की आड़ में पुलिसकर्मी ही कर रहे थे हेराइन की तस्करी, तीन गिरफ्तार
Katihar News in Hindi

Subrata Guha | News18Hindi
Updated: February 22, 2020, 8:28 PM IST
वर्दी की आड़ में पुलिसकर्मी ही कर रहे थे हेराइन की तस्करी, तीन गिरफ्तार
आरोपियों के पास से जब्त की गई हेराइन की कीमत लाखों रुपये में है. बताया जा रहा है कि जीआरपी के जावानों के पास से 870 ग्राम हेरोइन जब्त हुई है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि मादक पदार्थ की एक बड़ी डील होने वाली है और इसमें कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. जिसमें बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए ट्रेप बिछाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 8:28 PM IST
  • Share this:
कटिहार. पुलिस ने वर्दी की आड़ में हेरोइन की तस्करी करते जीआरपी के दो जवानों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार आरोपियों के पास से जब्त की गई हेराइन की कीमत लाखों रुपये में है. बताया जा रहा है कि जीआरपी के जावानों के पास से 870 ग्राम हेरोइन जब्त हुई है. जीआरपी के जवानों की पहचान धर्मेंद्र और गोपाल के तौर पर हुई है. वहीं एक अन्य आरोपी की पहचान राजेश पासवान के तौर पर की गई है.

पुलिस को मिली थी सूचना
पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि मादक पदार्थ की एक बड़ी डील होने वाली है और इसमें कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. जिसमें बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए ट्रेप बिछाया. बाद में मनिहारी प्लेटफॉर्म के पूर्वी इलाके से राजेश पासवान और धर्मेद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया. इन दोनों की ही निशानदेही पर पुलिस ने कुर्सेला पत्‍थर टोला निवासी गोपाल कुमार महतो को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र पटना के पुनपुन का रहने वाला है और गोपाल कुमार महतो किशनगंज जीआरपी थाने में तैनात है. कटिहार के होटल में काम करने वाला राजेश इन दोनों के लिए तस्करी का काम किया करता था.

किशनगंज में भी मादक पदार्थ बरामद



कटिहार पुलिस ने गोपाल की गिरफ्तारी की सूचना किशनगंज पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने गोपाल के वहां स्थित ठिकानों पर भी छापेमारी की. इस दौरान भी पुलिस को भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद हुए हैं. अब पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है और इस ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ करने की कोशिश में है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटिहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 8:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर