VIDEO: देखते ही देखते उफनाई महानंदा नदी में समा गई लोगों से भरी नाव, जानें फिर क्या हुआ आगे...
Katihar News in Hindi

VIDEO: देखते ही देखते उफनाई महानंदा नदी में समा गई लोगों से भरी नाव, जानें फिर क्या हुआ आगे...
कटिहार के महानंदा नदी में नाव हादसा

वीडियो (VIDEO) में देखा जा सकता है कि नाव (Boat) पर बड़ी संख्या में लोग सवार हैं और नदी के किनारे लगने से पहले ही डूब जाती है.

  • Share this:
कटिहार. भारी बारिश (Heavy rain) के बीच बिहार की अधिकतर नदियों का जलस्तर खतरे के निशान के आसपास पहुंच गया है. वहीं, नदियों के इस और उस तरफ रहने वाले लोगों के लिए आजीविका के साथ आवाजाही की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इस दौरान नाव ही उनका सहारा होता है, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि लोग सुरक्षा को ताक पर रखकर नाव पर ओवरलोडिंग करने लगते हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं. ताजा मामला कटिहार (katihar) से सामने आया है जहां लोगों से भरी नाव (Boat) नदी में समा गई. हालांकि, गनीमत यह रही कि नाव नदी के किनारे पर डूबी जिससे सभी को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. इस दुर्घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

कदवा थाना क्षेत्र के जाजा पंचयात के नंदनपुर घाट पर हुई इस दुर्घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि कदर लोग नाव पर बड़ी संख्या में सवार हैं और अचानक नाव नदी के किनारे लगने से पहले ही डूब जाती है. हालांकि, इस घटना में बीसियों लोगों को बचा लिया गया है.





बताया जा रहा है केलाबाड़ी गांव के लोग महानंदा नदी के नंदनपुर घाट पर नाव से पहुंच रहे थे. क्षमता से अधिक लोग सवार होने से नाव डूब गयी.  हालांकि राहत की बात यह रही की नाव घाट के पास ही आ कर डूबी जिससे घाट के बगल में मौजूद लोगों की सहायता से सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. बाद में नदी में डूबे लोगों की साइकिल और मोटरसाइकिल भी स्थानीय लोग के पहल से बाहर निकाल लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading