VIDEO: 'एक चतुर नार' पर रसोइए ने किया ऐसा डांस कि बन गया रॉकस्टार! महमूद की नकल भी की नायाब
Katihar News in Hindi

VIDEO: 'एक चतुर नार' पर रसोइए ने किया ऐसा डांस कि बन गया रॉकस्टार! महमूद की नकल भी की नायाब
रसोइये का धमाकेदार डांस देखें.

क्वारंटाइन सेंटर( Quarantine center ) में प्रवासियों की फरमाइश पर रसोइये ने किशोर कुमार (Kishor Kumar) का बहुचर्चित गाना "एक चतुर नार" पर इस तरह का है नृत्य प्रस्तुत किया है. जिसे देख कर हर कोई मंत्रमुग्ध हो रहा है.

  • Share this:
कटिहार. प्रतिभा कभी हालात और परिस्थितियों का मोहताज नहीं होती है. हालात चाहे जितने भी विपरीत हों प्रतिभा अपनी पहचान बना ही लेती है.कटिहार के स्वर्गीय लक्ष्मण मंडल +2 माध्यमिक उच्च विद्यालय सूजापुर क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine center ) से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो इस बात को एक बार फिर साबित कर रही है. दरअसल इसी क्वारंटाइन सेंटर में रसोइया का काम करने वाले रिंकू ने प्रवासी मजदूरों के लिए भोजन परोसने के साथ-साथ अपनी नृत्य कला के कारण मशहूर हो गए हैं. फिलहाल ये सेंटर में रह हे लोगों के मनोरंजन के लिए नायब तरीके से डांस प्रस्तुत कर रहे हैं. अब रिंकू का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासियों की फरमाइश पर रसोइये ने किशोर कुमार का बहुचर्चित गाना "एक चतुर नार" पर इस तरह का है नृत्य प्रस्तुत किया है. जिसे देख कर हर कोई मंत्रमुग्ध हो रहा है. फिल्म पड़ोसन में महमूद की अदाकारी की नकल करते हुए रिंकू ने अपने अभिनय कौशल का भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.





रसोइया रिंकू कहते हैं कि वो गांव में ही छोटा सा होटल चलाते हैं. उसे बचपन से ही नृत्य के प्रति उसका बहुत लगाव है. रिंकू कहते हैं बस साथियों की फरमाइश पर इस तरह का डांस पहले से प्रस्तुत करते रहे है. अगर कभी मौका मिले तो इस दिशा में भी अपनी प्रतिभा सामने रखना चाहेंगे.





वहीं, बरारी के विद्यालय की  शिक्षिका हंसा श्री और उप प्रमुख राजीव भारती भी भी रिंकू की इस प्रतिभा की तारीफ करते हुए सरकारी स्तर पर रिंकू की प्रोत्साहित करने की मांग कर रहे हैं. शिक्षिका हंस श्री कहती हैं कि रिंकू के ये प्रतिभा उन लोगों के क्वरांटाइन सेंटर की व्यवस्था को बेहतर ढंग से संचालित करने में बहुत बड़ा सहायक है.

ये भी पढ़ें


बिहार: अमित शाह की वर्चुअल रैली में सबकुछ होगा रीयल! BJP ने तैयार किया 'खास' प्लान




बिहार: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के 8 अधिकारी चोरी, फिरौती और अपहरणकांड के दोषी! कुर्की की तैयारी

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading