व्यापारी से लाखों लूटकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा
Katihar News in Hindi

व्यापारी से लाखों लूटकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा
बदमाश गिरफ्तार

स्थानीय ग्रामीणों ने पीछ कर एक बदमाश को पकड़ लिया. कहा जा रहा है कि ग्रामीणों द्वारा पीछा करने के दौरान अपारधियों ने कई राउंड गोलियां भी चलाई, लेकिन गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी.

  • Share this:
बिहार के कटिहार जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने के बाद भाग रह चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. भागने के दौरान बचने के लिए अपराधियों ने कई राउंड गोलियां भी चलाई. गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी. फिलहाल, पुलिस चारों बदमाशों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला पश्चिम बंगाल के कुमेदपुर मवेशी हाट का है. पीड़ित व्यवसायी मो.असफाक आलम ने अपने आवेदन में कहा कि वे कुमेदपुर मवेशी हाट से व्यापार कर पुनः बिहार के रास्ते बंगाल जा रहा था. तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने हथियार के बल पर 3 लाख 20 हजार रुपये लूट लिए. हालांकि, बदमाशों के भागने के दौरान मो.असफाक ने शोर मचाना शुरू कर दिया

स्थानीय ग्रामीणों ने पीछ कर एक बदमाश को पकड़ लिया. कहा जा रहा है कि ग्रामीणों द्वारा पीछा करने के दौरान अपारधियों ने कई राउंड गोलियां भी चलाई, लेकिन गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी. इसके बाद बदमाश की पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस को सौंप दिया.



ये भी पढ़ें- गोपालगंज में हादसों का सोमवार, अलग-अलग घटना में तीन लोगों की मौत
बाद में पकड़े गए अपराधी की सूचना पर आजमनगर पुलिस ने अन्य तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से दो देसी कट्टा, एक  खोखा, एक जिन्दा कारतूस और एक मोबइल बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें- बेटे ने मां से हुई छेड़खानी का किया विरोध तो दबंगों ने घर में घुसकर कर दी हत्या

रिपोर्ट- सुब्रत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज