VIDEO: इलाज के लिए सड़क पर तड़पता रहा जख्मी ड्राइवर लेकिन मदद की बजाय मुर्गा लूटते रहे लोग

मौके पर पहुंचे कुछ लोगों द्वारा घायलों को इलाज के लिए पूर्णिया अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन दूसरी ओर मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने चंद मिनटों में ही मुर्गा को लूट लिया

News18 Bihar
Updated: January 24, 2019, 12:40 PM IST
News18 Bihar
Updated: January 24, 2019, 12:40 PM IST
बिहार में मुर्गा लूट की एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गांव के लोग मुर्गा लूटटे नजर आ रहे हैं. मामला कटिहार से जुड़ा है. दरअसल गुरुवार को जिले में एक सड़क दुर्घटना हुई. इस दुर्घटना के बाद लोग घायल लोगों को बचाने की बजाए मुर्गा लूटने लगे.

ये भी पढ़ेंराजद नेता की हत्या से बौखलाए तेजस्वी यादव, सीएम को दी 'सत्ता संरक्षित' गुंडों को संभालने की नसीहत



कटिहार के कदवा थाना क्षेत्र के सोनाली-पूर्णिया मार्ग पर ट्रक और मुर्गा लदे पिकअप वैन में टक्कर हो गई. इस घटना में बोलेरो सवार चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए लेकिन घटना के बाद जो हुआ वो काफी शर्मनाक था. मौके पर पहुंचे कुछ लोगों द्वारा घायलों को इलाज के लिए पूर्णिया अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन दूसरी ओर मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने चंद मिनटों में ही मुर्गा को लूट लिया.

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार के 'सुशासन' में निशाने पर 'सफेदपोश', सात महीने के दौरान दस की हुई हत्या

लूट की घटना को अंजाम देने के दौरान लोग आपस में एक दूसरे से भिड़ते भी नजर आए. पिकअप वैन का खलासी लोगों से गुहार लगाते रहा लेकिन लोगों ने किसी की एक नहीं सुनी और देखते ही देखते वैन में लदे सारे मुर्गे लूट लिए गए. फिलहाल पुलिस की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहन को सड़क से हटाया गया है.

रिपोर्ट- सुब्रत गुहा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...