जब नीतीश, पासवान, सुशील ने एक मंच से साधा महागठबंधन पर निशाना, जानें फिर क्या हुआ
Katihar News in Hindi

नीतीश ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता में आकर माल बनाने वाले लोगों से सावधान रहने की जरूरत है.

  • Share this:
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को एनडीए के प्रत्याशियों के लिए सीमांचल की तीन लोकसभा सीट कटिहार, पूर्णिया और किशनगंज में एक साथ चुनाव प्रचार किया. इस दौरान सीएम नीतीश ने राज्य सरकार द्वारा विकास के लिए चलाए जा रहे योजनाओं का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने बिहार सरकार को पचास करोड़  रुपए की मदद महज यातायात के विकास के लिए की है. इस मौके पर नीतीश ने महागठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सत्ता में आकर माल बनाने वाले लोगों से सावधान रहने की जरूरत है.

वहीं, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने केन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही खाद्यय सुरक्षा योजना के बारे में विस्तार से चर्चा की. उन्होंने कहा कि इन केंद्र की इन योजनाओं से गरीब लोगों को ज्यादा लाभ मिल रहा है. इस दौरान लोजपा सुप्रीमो ने देश की सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए लोगों से नरेन्द्र मोदी को पीएम बनाने की अपील की.

इसी तरह सुशील मोदी ने लोगों से कहा कि पीएम मोदी काम करने वाले उम्मीदवार हैं, जबकि राहुल आराम करने वाले प्रत्याशी. ऐसे में आप लोगों को तय करना है कि किसे चुनना बेहतर होगा. इस दौरान सुशील ने कहा कि इस बार भी मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं.



लोकसभा चुनाव 2019: गुना से ही चुनाव लड़ेंगे सिंधिया, कांग्रेस ने चार राज्यों के लिए जारी की 7 प्रत्याशियों की सूची
2014 की 'मोदी लहर' VS 2019: जानिए क्या कहता है पहले चरण का वोटिंग प्रतिशत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज