कटिहार में नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या, दो महीने पहले हुई थी शादी
Katihar News in Hindi

कटिहार में नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या, दो महीने पहले हुई थी शादी
महिला के शव को ले जाते परिजन

हत्या का आरोप महिला के पति और सास पर लगा है. कहा जा रहा है कि महिला की गला दबाकर हत्या (Murder) की गई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कटिहार. बिहार (Bihar) के कटिहार जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक नवविवाहिता (Newly Married) का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. हत्या का आरोप महिला के पति और सास पर लगा है. कहा जा रहा है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है.

मृत महिला लेलीनी खातून के भाई ने बताया कि दो महीने पहले उन लोगों ने कोढ़ा थाना क्षेत्र के कोलासी शिविर के पास सोनवर्षा गांव के रहने वाले मो. दुलाल से अपनी बहन की शादी करवाई थी. लेकिन शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसको परेशान करने लगे. उसने बताया कि बीती रात उनकी बहन को गला दबाकर हत्या कर दी गई. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पति मो. दुलाल एवं सास को भी गिरफ्तार कर लिया है.

समस्तीपुर में भी महिला की हत्या हुई थी
बता दें कि पिछले साल समस्तीपुर जिले में एक महिला का अधजली हालत में शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. जानकारी के अनुसार वारिसनगर के गोही गांव में एक तंबाकू के खेत महिला का शव मिला था, महिला विवाहिता बताई जा रही थी. पुलिस ने बताया था कि मृतका के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. पुलिस के अनुसार शव को देखने के बाद ऐसा लगता था कि महिला की हत्या कहीं और की गई और उसके बाद शव को खेत में लाकर जलाने का प्रयास किया गया. ग्रामीण जब सुबह जब खेत के तरफ गए तो अधजले शव को देखने के बाद पुलिस को सूचित किया. फिलहाल वारिसनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुट गई थी.



ये भी पढ़ें- 



एमपी में वीडी शर्मा को ही क्यों दी गई बीजेपी की कमान? जानें Inside Story

बोनी कपूर ने कबूला सलमान खान से रिश्ते हुए खराब, कहीं अर्जुन तो वजह नहीं!

 
First published: February 16, 2020, 5:18 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading