फेसबुक पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखना पड़ा महंगा, कोर्ट परिसर में ही हुई जमकर धुनाई

आरोपी युवक को जिले की कोढ़ा थाना पुलिस ने साईबर सेल की मदत से गिरफ़्तार कर लिया फिर जब कुछ उसे इस मामले में कोर्ट में पेश किया गया तो कुछ युवाओं ने कोर्ट परिसर में ही पुलिस के मौजूदगी में ही उसकी जमकर पिटाई कर दी

News18 Bihar
Updated: February 18, 2019, 5:32 PM IST
फेसबुक पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखना पड़ा महंगा, कोर्ट परिसर में ही हुई जमकर धुनाई
सांकेतिक चित्र
News18 Bihar
Updated: February 18, 2019, 5:32 PM IST
बिहार में फेसबुक पर पाकिस्तान जिन्दाबाद का नारा लिखना एक युवक को खासा मंहगा पड़ा. पहले तो उसे पुलिस ने धर दबोचा लेकिन जब बात लोगों को पता चली तो उसकी जमकर पिटाई की गई. मामला कटिहार जिले से जुड़ा है.

आरोपी युवक को जिले की कोढ़ा थाना पुलिस ने साईबर सेल की मदत से गिरफ़्तार कर लिया फिर जब कुछ उसे इस मामले में कोर्ट में पेश किया गया तो कुछ युवाओं ने कोर्ट परिसर में ही पुलिस के मौजूदगी में ही उसकी जमकर पिटाई कर दी. बाद में पुलिस के आला अधिकारी कोर्ट पहुंचे और पूरे मामले पर संज्ञान लिया. हालांकि पीटने से पहले आरोपी युवक ने देश के खिलाफ फेसबुक में गलती से लिखने का अपना गुनाह कबूल कर लिया था और भविष्य में दोबारा ऐसा नहीं करने की बात कहते हुए देश से भी माफी मांग रहा था.



फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं हो रही है. मालूम हो कि पुलवामा हमले के बाद देश भर में लोगों का गुस्सा अपने चरम पर हैं. लोग लगातार सड़कों पर उतर कर पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ लोगों का गुस्सा फेसबुक पर भी देखने को मिला है.

रिपोर्ट- सुब्रत गुहा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...