होम /न्यूज /बिहार /OMG: पति को छोड़कर प्रेमी से रचाई शादी, फरार हुआ युवक तो पति ने मांग भर दोबारा अपनाया

OMG: पति को छोड़कर प्रेमी से रचाई शादी, फरार हुआ युवक तो पति ने मांग भर दोबारा अपनाया

बिहार के खगड़िया जिला में एक महिला ने महज 48 घंटे में दो बार शादी रचाई

बिहार के खगड़िया जिला में एक महिला ने महज 48 घंटे में दो बार शादी रचाई

Bihar Marriage News: महज 48 घंटे के अंदर दो बार महिला की शादी करने का ये मामला बिहार से जुड़ा है. पति को छोड़ने को लेकर ...अधिक पढ़ें

खगड़िया. बिहार में इन दिनों एक शादी चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल एक शादीशुदा महिला ने पहले अपने पति को छोड़कर रिश्ते में भांजा लगने वाले युवक से शादी कर ली. इस शादी का गवाह लड़की के परिवारवाले भी बने. महिला अनिता देवी ने एक समझौता पत्र में लिखा कि वह अपने पति डब्लू शर्मा को छोड़कर अपने नये प्रेमी संतोष कुमार के साथ रहना चाहती है. उपरोक्त फैसला वो अपने स्वच्छा से ली है. वो अपने पहले पति डब्लू शर्मा पर कोई दावा नहीं करेगी.

बिहार के खगड़िया जिला से ये मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चौथम थाना के मलपा गांव का रहने वाला युवक संतोष कुमार अपने मामा के घर महेशखूंट थाना के काजीचक आया-जाया करता था.  संतोष के मामा मजदूरी का काम करते हैं. इसी दौरान संतोष को अपने मामी से प्रेम प्रसंग शुरु हो गया, जिसके बाद दोनों को गांववालों ने पकड़ लिया. फिर क्या था पति ने अपनी मौजूदगी में ही दोनों की शादी करवा दी.

महेशखूंट थाना के काजीचक गांव की अनिता कुमारी ने समाज के सामने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली लेकिन जैसे ही प्रेमी मामी को पत्नी बनाकर अपने घर पहुंचा तो उसके परिवारवालों ने विरोध कर दिया जिसके बाद महिला अनिता देवी का प्रेमी संतोष उसको छोङकर फरार हो गया. इसके बाद वापस महिला अनिता देवी अपने पहले पति के घर पहुंची जहां काफी मशक्कत के बाद पति डब्लू शर्मा वापस उसे अपने साथ रखने को तैयार हुआ. उसके बाद फिर पति ने अपनी पूर्व पत्नी के मांग में सिंदूर भरकर  उसे फिर से स्वीकार किया.

Tags: Bihar News, Marriage news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें