मरीज को मुर्दा बताने पर भड़के परिजन, पहले डॉक्टर को पीटा फिर अस्पताल में की तोड़फोड़

News18 Bihar
Updated: August 22, 2019, 5:03 PM IST
मरीज को मुर्दा बताने पर भड़के परिजन, पहले डॉक्टर को पीटा फिर अस्पताल में की तोड़फोड़
खगड़िया के अस्पताल में हंगामा करते लोग

अस्पताल में हो रहे हंगामा को देखकर भारी संख्या में पुलिस बल सदर अस्पताल पहुंची और कुछ लोगों को हिरासत में लिया जिसके बाद मामला शांत हो सका

  • Share this:
बिहार के खगड़िया (Khagaria) में मरीज की मौत (Patient Death) से नाराज परिजनों ने जमकर तांडव मचाया है. मामला जिले के सदर अस्पताल (Sadar Hospital) से जुड़ा है जहां मरीज के परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही बरतने के आरोप में न सिर्फ उनकी पिटाई की बल्कि अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ भी किया. दरअसल मानसी थाना के बख्तियारपुर गांव के रहने वाले अजीत कुमार को सांप ने काट लिया था. उनको परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

परिजनों का आरोप

परिजनों का आरोप है कि वो जिंदा था लेकिन डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के दौरान ही मृत घोषित कर दिया, फिर क्या था परिजनों ने इस घटना को लेकर अस्पताल में जमकर बवाल काटा और डॉक्टर से लेकर कर्मचारी तक की पिटाई कर दी. जिस वक्त मरीज के परिजन हंगाम कर रहे थे उस वक्त सदर अस्पताल में मौजूद सभी लोग जान बचाकर अस्पताल से भाग खड़े हुए.

पुलिस के आने पर शांत हुआ मामला

अस्पताल में हो रहे हंगामा को देखकर भारी संख्या में पुलिस बल सदर अस्पताल पहुंची और कुछ लोगों को हिरासत में लिया जिसके बाद मामला शांत हो सका. पुलिस का कहना है कि हंगामा करने वाले लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि मरीज की हालत काफी गंभीर थी और इलाज के दौरान ही उसकी मौत हुई है. बार-बार हो रही इस तरह की घटना से अस्पताल के डॉक्टर से लेकर कर्मचारी तक डरे सहमे हुए हैं.

रिपोर्ट- दिग्विजय कुमार

ये भी पढ़ें- अनंत सिंह से 'खौफ' में बिहार का ये पूर्व IPS, मिली सुरक्षा
Loading...

ये भी पढ़ें- खुलासा: बाहुबली के पास है 3 और AK-47, LMG-इंसास की भी तलाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खगड़िया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 5:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...