जमीन विवाद में गिरफ्तार 4 आरोपियों की रिहाई के लिए सड़क जाम कर रहे 11 लोगों पर केस दर्ज 
Khagaria News in Hindi

जमीन विवाद में गिरफ्तार 4 आरोपियों की रिहाई के लिए सड़क जाम कर रहे 11 लोगों पर केस दर्ज 
ग्रामीणों के द्वारा नेशनल हाईवे संख्या 31 को जाम किया गया था, जिसके बाद पुलिस ने तीन महिलाओं समेत 11 लोगों पर पसराहा थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज किया

सोमवार की सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने जमीन विवाद मामले में गिरफ्तार चारों लोगों की रिहाई को लेकर नारेबाजी की. लोगों का कहना था कि वो सभी बेकसूर हैं. पुलिस के द्वारा उनकी मांग नहीं माने जाने के बाद आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाईवे संख्या 31 (NH31) को जाम कर दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 11:45 PM IST
  • Share this:
खगड़िया. बिहार (Bihar) के खगड़िया (Khagaria) में रविवार देर शाम जमीन विवाद (Land Dispute) को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक पक्ष के चार लोगों को गिरफ्तार किया था. सोमवार की सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने गिरफ्तार चारों लोगों की रिहाई को लेकर नारेबाजी की. लोगों का कहना था कि वो सभी बेकसूर हैं. पुलिस के द्वारा उनकी मांग नहीं माने जाने के बाद आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाईवे संख्या 31 (NH31) को जाम कर दिया.

गोगरी डीएसपी पी.के झा ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम किया गया था. इसे लेकर तीन महिलाओं समेत 11 लोगों पर पसराहा थाना में नामजद प्राथमिकी (FIR) दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा इन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक पसराहा थाना क्षेत्र के देवठा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों के लोग आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे से मारपीट की. बताया जा रहा हैै कि गांव में नए बने मकान में एक छज्जा दिया जा रहा था जिसको दूसरे पक्ष के लोगों ने गिरा दिया. यहीं से दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हुआ. घटना की सूचना मिलने पर पसराहा थाने की पुलिस ने गांव पहुंचकर छानबीन की. पुलिस को तलाशी के दौरान एक घर से दो देसी कट्टा और ग्यारह जिंदा कारतूस मिले. जिसके बाद पुलिस चार लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले आई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज