लाइव टीवी

डीजे की धुन पर भिड़े बाराती-सराती, मंडप की बजाय पुलिस ने मंदिर में दिलवाये फेरे

News18 Bihar
Updated: May 19, 2019, 4:27 PM IST
डीजे की धुन पर भिड़े बाराती-सराती, मंडप की बजाय पुलिस ने मंदिर में दिलवाये फेरे
विवाह स्थल पर बिखरा सामान

मारपीट की घटना के बाद शादी स्थल पर भी पहुंचकर बारात पक्ष के मनचलों ने पूरा उत्पात मचाया और टेबल कुर्सी से लेकर खाना के सामान तक को पलट दिया.

  • Share this:
बिहार में डीजे की धुन पर नाचने को लेकर बाराती और सराती पक्ष में जमकर मारपीट हुई है. मामला खगड़िया के गोगरी थाना के भोजुआ चांदपुर गांव का है. जानकारी के मुताबिक डीजे की धुन पर नाचने के दौरान दोनों पक्षों में विवाद हुआ जिसके बाद बाराती पक्ष के मनचलों ने कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए.

ये भी पढ़ें- भोजपुर में पोलिंग बूथ पर पुलिसकर्मियों से भिड़े राजद विधायक, सरेआम दी गालियां

मारपीट की घटना के बाद शादी स्थल पर भी पहुंचकर बारात पक्ष के मनचलों ने पूरा उत्पात मचाया और टेबल कुर्सी से लेकर खाना के सामान तक को पलट दिया. हथियार से लैस मनचलों ने दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग भी की. घटना की सूचना देने के बाद जैसे ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची सभी बाराती भागने में सफल रहे.

ये भी पढ़ें- पत्रकार की पिटाई मामले में बढ़ी तेजप्रताप यादव की मुश्किलें, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

पुलिस ने दूल्हे को अपने साथ रखकर एक मंदिर में अपनी मौजूदगी में शादी करवाई. ग्रामीणों ने बताया कि शादी में बारात मुंगेर के चेरियाबरियारपुर गांव से आई थी इसी दौरान डीजे के धुन पर नाचने के दौरान विवाद शुरू हो गया. इस घटना को लेकर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा. उत्पात मचाने के काफी देर बाद पुलिस आई जिसके बाद मामला शांत हुआ. मारपीट की घटना में साराती पक्ष के कई लोगों को चोट भी आई है.

रिपोर्ट- दिग्विजय कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खगड़िया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2019, 4:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...