भोजपुरी गायक और अभिनेता छैला बिहारी के घर अंधाधुंध फायरिंग, दहशत में परिवार

फायरिंग की इस घटना के बाद से छैला बिहारी का परिवार दहशत में है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखा और मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

News18 Bihar
Updated: November 8, 2018, 10:33 AM IST
भोजपुरी गायक और अभिनेता छैला बिहारी के घर अंधाधुंध फायरिंग, दहशत में परिवार
छैला बिहारी
News18 Bihar
Updated: November 8, 2018, 10:33 AM IST
बिहार में बेफौख दिख रहे अपराधियों ने भोजपुरी लोक गायक छैला बिहारी को निशाना बनाया है. अपराधियों ने पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए इस भोजपुरी लोक गायक के घर पर जमकर गोलीबारी की.

घटना बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना इलाके के पोड़ा ओपी की है जहां छैला बिहार के घर पर अपराधियों कई राउंड फायरिंग की है. परिवारवालों ने बताया कि पिछले दिनों पौड़ा पंचायत में मनरेगा घोटाला का खुलासा हुआ है. खुलासा करने का आरोप छैला बिहारी के परिवारवालों पर ही लगा है इसलिए दहशत फैलाने के लिए मारपीट और फायरिंग की घटना को स्थानीय मुखिया और और उनके लोगों द्वारा अंजाम दिया गया है.

ये भी पढें- बिहार के एक और शेल्टर होम से आधी रात को फरार हुई दो युवतियां

घटना के बाद से छैला के परिवार वाले काफी दहशत में है. छैला बिहारी के भतीजा शुभ्म कुमार की मानें तो पौड़ा पंचायत के मुखिया पति द्वारा घटना को अंजाम दिया गया. जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक अपराधियों ने फायरिंग करने के साथ ही बंदूक के बल पर छैला बिहारी के घर में लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया है हालाकि लूटपाट की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें- दीवाली की रात बरपा अपराधियों का कहर, चौकीदार समेत तीन को मारी गोली, दो की हुई मौत

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखा और मोबाइल फोन भी बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक ये पहला मामला नहीं है जब छैला या उनके परिवार को निशाना बनाया गया है. इससे पहले भी छैला बिहारी के भाई अनिल सिंह का इस साल जनवरी में ही अपहरण हो चुका है.जिस वक्त गोलीबारी की ये घटना हुई उस वक्त छैला अपने घर में नहीं थे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर