मिर्ची पाउडर फेंककर व्यवसायी से लूटे 14 लाख रुपए, विरोध करने पर की फायरिंग

मानसी के कात्यानी पेट्रोल पंप के मालिक सलिल कुमार अपने मैनेजर के साथ पेट्रोल पंप का जमा रुपये एक बैग में लेकर अपने घर चुकती जा रहे थे इसी दौरान ये घटना हुई.

News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 10:59 AM IST
मिर्ची पाउडर फेंककर व्यवसायी से लूटे 14 लाख रुपए, विरोध करने पर की फायरिंग
पीड़ित व्यवसायी जिसके साथ लूट की घटना हुई
News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 10:59 AM IST
बिहार के खगड़िया में अपपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला जिले के मानसी थाना क्षेत्र से जुड़ा है जहां थाना से महज एक किलोमीटर की दूरी पर अपराधियों ने पेट्रोल पम्प के मालिक की आंख पर मिर्ची फेंककर 14 लाख रूपये लूट लिए और फरार हो गये.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि मानसी के कात्यानी पेट्रोल पंप के मालिक सलिल कुमार अपने मैनेजर के साथ पेट्रोल पंप का जमा रुपये एक बैग में लेकर अपने घर चुकती जा रहे थे इसी दौरान चार से पांच की संख्या में पहले से ही घात लगाये आये बाइक सवार अपराधियों ने सलिल पर मिर्ची पाउडर फेंका.

पाउडर पड़ते सलील गाड़ी के साथ गिर गये. इसके बाद अपराधी फायरिंग कर रूपये से भरा बैग लेकर फरार हो गये. घटना की सूचना दिए जाने के बाद पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांट में जुटे. पुलिस फिलहाल अपराधियों की खोजबीन में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट- दिग्विजय कुमार

ये भी पढ़ें- सड़क हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे बिहार के डीजीपी

ये भी पढ़ें- मधुबनी में बेखौफ बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खगड़िया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 10:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...