लाइव टीवी

VIDEO: बाल-बाल बचे नीतीश कुमार, उड़ान भरने के दौरान बंद हुआ सरकारी हेलिकॉप्टर

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 18, 2018, 3:30 PM IST

कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीएम के साथ-साथ मंत्री ललन सिंह, कपिलदेव कामत सहित कई मंत्री भी खगड़िया पहुंचे.

  • Share this:
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे. दरअसल उड़ान भरने के दौरान ही उनका सरकारी हेलिकॉप्टर रविवार को खगड़िया में बिगड़ गया. सीएम जिले के के चौथम प्रखंड के सोनबर्षा में 626 करोड़ की चार महत्वपूर्ण योजनाओं का शिलान्यास करने पहुंचे थे.

कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीएम पटना रवाना होने के लिये सरकारी हेलिकॉप्टर पर सवार हुए लेकिन हेलिकॉप्टर उड़ नहीं सका. इस दौरान थोड़ी देर के लिये वहां मौजूद अधिकारियों में आपाधापी मच गई. तकनीकी खामी को ठीक करने के बाद सीएम का हेलिकॉप्टर उड़ान भरने में सफल हुआ.

इस दौरान 10 मिनट तक नीतीश हेलिकॉप्टर में ही बैठे रहे. सभा में भाग लेने के लिए सीएम के साथ-साथ मंत्री ललन सिंह, कपिलदेव कामत सहित कई मंत्री भी खगड़िया पहुंचे. इस दौरान सीएम ने सूबे में चल रहे विकास के कार्यों और योजनाओं के बारे में जानकारी दी.

मुख्यमंत्री ने जिन चार महत्वपूर्ण योजनाओं का शिलान्यास किया उसमें काराचीन से बदलाघाट 45  किलोमीटर, बदलाघाट से सोनवर्षाघाट 17 किलोमीटर और एनएच 107 से सतीशनगर तक कुल 19 किलोमीटर और रहीमपुर से मथार दियारा तक पक्की सड़क का निर्माण कार्य होना है.

विधान पार्षद सोनेलाल के मुताबिक सीएम खगड़िया में जनसभा को संबोधित करने के बाद पटना लौटेंगे.

खगड़िया से दिग्विजय कुमार की रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खगड़िया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2018, 1:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...