लाइव टीवी

शादी के चार महीने बाद ही पत्नी को जिंदा जलाकर मार डाला

News18 Bihar
Updated: December 16, 2018, 9:17 AM IST
शादी के चार महीने बाद ही पत्नी को जिंदा जलाकर मार डाला
विवाहिता की हत्या

मामला महेशखुंट थाना के रोहरी गांव का है. कहा जा रहा है कि हत्यारोपी व्यक्ति महेशखुंट थाना में चौकीदार पद पर तैनात है.

  • Share this:
बिहार के खगड़िया जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को आग में जिंदा जलकरा मार डाला. इसके बाद शव को छुपाने के लिए गांव से बाहर ले जाने लगा. इसी दौरान पड़ोसियों को भनक लगी. पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के साथ आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, मामला महेशखुंट थाना के रोहरी गांव का है. कहा जा रहा है कि हत्यारोपी व्यक्ति महेशखुंट थाना में चौकीदार पद पर तैनात है. उसका नाम अमजद है. उसने अपने पत्नी को आग में जिंदा जलाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को ठिकाना लगाने के लिए गांव से बाहर ले जा रहा था. तभी गांववालों ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. वहीं, आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- दहेज में बाइक नहीं मिली तो विवाहिता की हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंका

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि नबगछिया की रहने वाली रोजी खातुन की शादी चार माह पहले रोहरी गांव के अमजद से हुई थी. इसके बाद अमजद ससुराल से दहेज की मांग करने लगा. दहेज के रूप में रुपए नहीं देने पर उसने अपनी पत्नी को ही जिंदा जलाकर मार दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- BJP पर बरसे तेजस्वी यादव, कहा- ये राम की जगह मोदी का मंदिर बना देंगे

रिपोर्ट- दिग्विजय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खगड़िया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2018, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...