Assembly Banner 2021

Train Accident: समस्तीपुर रेलखंड पर बड़ा हादसा, जानकी एक्सप्रेस से JCB की टक्कर

Janki Express Accident: समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के बखरी ढाले के पास 10 नंबर रेल गुमटी पर यह दुर्घटना हुई.

Janki Express Accident: समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के बखरी ढाले के पास 10 नंबर रेल गुमटी पर यह दुर्घटना हुई.

Train Accident: जयनगर से मनिहारी जा रही जानकी एक्सप्रेस से गुमटी पर टकराई जेसीबी. हादसे में जेसीबी का चालक गंभीर रूप से हुआ जख्मी. समस्तीपुर रेल मंडल के अधिकारी मौके के लिए हुए रवाना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2021, 10:42 AM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड (Samastipur-Khagaria Rail Block) पर आज बड़ा हादसा (Accident) हो गया. जयनगर से मनिहारी जाने वाली जानकी एक्सप्रेस बखरी ढाला के नजदीक 10 नंबर रेलवे गुमटी पर हादसे का शिकार हो गई. इस रेल रूट पर बखरी ढाला के पास गुमटी से गुजर रही एक जेसीबी से तेज रफ्तार ट्रेन की टक्कर हो गई. हालांकि हादसे में किसी के मौत की सूचना नहीं है, लेकिन जेसीबी (JCB) का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. ट्रेन और जेसीबी के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि भारी-भरकम मशीन भी क्षतिग्रस्त हो गई.

जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के बखरी ढाले के पास 10 नंबर रेल गुमटी पर यह दुर्घटना हुई. स्थानीय लोगों के अनुसार जिस वक्त जानकी एक्सप्रेस गुजर रही थी, उस समय 10 नंबर रेलवे गुमटी का फाटक खुला हुआ था. उसी समय जेसीबी मशीन वहां से गुजर रही थी. अचानक ट्रेन के आने से जेसीबी के चालक को संभलने का मौका नहीं मिला और यह हादसा हो गया. हादसे में जेसीबी का चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है, जिसे स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

गुमटी का गेट क्यों खुला हुआ था
घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई है. इधर, रेल खंड पर ट्रेन दुर्घटना की खबर मिलते ही समस्तीपुर रेल मंडल के अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. कुछ देर के लिए इस रूट पर ट्रेनों का संचालन भी बाधित हो गया है. स्थानीय लोग ट्रेन के आने के समय गुमटी के खुला होने को लेकर चर्चाएं कर रहे हैं. लोगों के बीच यह सवाल है कि आखिर जब ट्रेन आ रही थी, उस समय 10 नंबर गुमटी का गेट क्यों खुला हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज