Home /News /bihar /

खगड़िया में गंगा नदी में डूबी 40 लोगों से भरी नाव, अभी तक तीन के शव बरामद 

खगड़िया में गंगा नदी में डूबी 40 लोगों से भरी नाव, अभी तक तीन के शव बरामद 

बिहार के खगड़िया में हुए नाव हादसे के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारी

बिहार के खगड़िया में हुए नाव हादसे के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारी

Khagaria Boat Accident: बिहार के खगड़िया जिले में हुए इस हादसे की वजह ओवर लोडिंग बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक खगड़िया के दियारा इलाके से मजदूर लोग नाव से घास काटकर अपने घर को लौट रहे थे इसी दौरान नाव किनारे लगने से पहले ही पलट गई और ये हादसा हुआ.

अधिक पढ़ें ...

खगड़िया. बिहार के खगड़िया जिले में बड़ा हादसा (Khagaria Boat Accident) हुआ है. जिले के परबत्ता थाना के नयागांव के पास गंगा नदी (Ganga River) में नाव डूब गई. नाव डूबने की खबर मिलने के बाद हङकंप मच गया. नाव पर कुल चालीस लोग सवार थे और सभी लोग दियारा इलाका से घास काटकर वापस आ रहे थे. इसी दौरान नाव जैसे ही किनारे लगने लगी उसी समय अनियंत्रित हो गई जिसके कारण नाव पानी में डूब गई. इस घटना में तीन शवों को नदी से बरामद कर लिया वही पांच लोग अभी भी लापता बताये जा रहे हैं. बाकी बचे सभी लोग सुरक्षित तैरकर बाहर निकल गए. जो लोग भी सुरक्षित तैरकर वापस आये थे उसमें से कुछ लोगों को स्थानीय  अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

 पदाधिकारी घटना स्थल पर मौजूद 

घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत ही एसडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंची और लापता शवों की तलाश में स्थानीय ग्रामीण के सहयोग से जुटी रही. अंधेरा होने के कारण एसडीआरएफ की टीम को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. घटनास्थल पर खगड़िया डीएम आलोक रंजन घोष, एडीएम  शत्रुंजय मिश्रा, गोगरी एसडीएम के साथ साथ कई पदाधिकारी और स्थानीय लोग देर रात तक मौजूद थे.

घटना की खबर मिलने से मची रही अफरा-तफरी

नाव हादसे की सूचना मिलने के बाद सभी लोग अपने परिजनों को खोजने के लिए पहुंचने लगे. अंधेरा होने के कारण पूरी तरह से अफरा तफरी का माहौल बना हुआ था, इसी दौरान घटना के कुछ देर के अंदर दो शव मिलने से और हङकंप मच गया. मृतक के परिवारवालो का रो-रोकर बुरा हाल था.

तीनो मृतकों के परिजनों को सौपा गया चेक

नाव हादसे में तीन शव बरामद होने के बाद खगड़िया के डीएम आलोक रंजन घोष द्वारा तीनो मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की मुआवजा राशि को चेक के माध्यम से सौंपा गया.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर