• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • CM नीतीश कुमार की पार्टी के विधायक को जान से मारने की मिली धमकी, केस दर्ज

CM नीतीश कुमार की पार्टी के विधायक को जान से मारने की मिली धमकी, केस दर्ज

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के विधायक संजीव कुमार ने दावा किया है कि उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मार डालने की धमकी दी गई है (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के विधायक संजीव कुमार ने दावा किया है कि उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मार डालने की धमकी दी गई है (फाइल फोटो)

Bihar News: खगड़िया जिले के परबत्ता विधानसभा क्षेत्र से जनता दल युनाइटेड के विधायक संजीव कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार को उनकी पार्टी के कार्यकर्ता और प्रखंड उपाध्यक्ष के फेसबुक पेज पर नीतीश कुमार नाम के एक व्यक्ति ने ‘मेरे बारे में लिखा था कि रविवार को संजीव कुमार को गोली मार दी जाएगी’

  • Share this:
    खगड़िया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जनता दल युनाइटेड (JDU) के विधायक संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) ने सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिलने का दावा किया है. खगड़िया (Khagaria) जिले के परबत्ता विधानसभा क्षेत्र से विधायक संजीव कुमार ने बताया कि शनिवार को उनकी पार्टी के कार्यकर्ता और प्रखंड उपाध्यक्ष के फेसबुक पेज पर नीतीश कुमार नाम के एक व्यक्ति ने ‘मेरे बारे में लिखा था कि रविवार को संजीव कुमार को गोली मार दी जाएगी.’

    उन्होंने बताया कि इस संबंध खगड़िया जिले के परबत्ता थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है. साथ ही राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से इस संबंध में बात की है. संजीव कुमार ने बताया कि अभी तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

    वहीं, परबत्ता थाना के प्रभारी संजय ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी (FIR) दर्ज कर ली गयी है और पुलिस द्वारा आरोपी के बारे में पता लगाया जा रहा है.

    विधायक संजीव कुमार ने कहा कि लगभग चार महीने पूर्व भी ऐसी ही घटना उनके साथ घटी थी जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

    बता दें कि करीब दो महीने पूर्व खगड़िया के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमितेश कुमार की शिकायत मुख्यमंत्री से करने को लेकर चर्चा में रहे संजीव कुमार ने अमितेश पर कई मामलों में निर्दोष लोगों को फंसाने का आरोप लगाते हुए इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था. (भाषा से इनपुट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज